NDTV Khabar

लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं स्वरा भास्कर के साथ हुआ ऐसा वाकया, वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) गणपति महोत्सव में भगवान गणेश के दर्शन के लिए पहुंचीं, लेकिन वहां उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं स्वरा भास्कर के साथ हुआ ऐसा वाकया, वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

गणपति दर्शन में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने खोई चप्पलें

खास बातें

  1. गणपति मोहत्वस में स्वरा भास्कर ने खोई चप्पलें
  2. स्वरा भास्कर ने वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी
  3. स्वरा भास्कर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

गणपति महोत्सव (Ganpati Mahotsav) में मुंबई की सड़कों पर अलग ही रौनक देखने को मिलती है. हर कोई इस त्योहार पर बप्पा की भक्ति में लीन हुए झूमते नजर आता है. इस त्योहार पर गणपति बप्पा के दर्शन के लिए आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सितारे भी पहुंते हैं. हाल ही में लाल बाग के बादशाह के दर्शन के लिए बॉलीवुड की जबरदस्त एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी पहुंची थीं. लेकिन दर्शन करने के बाद स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भीड़ में अपनी चप्पल ही खो बैठीं. इस बात की जानकारी उन्होंने (Swara Bhasker) खुद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए दी है, जो खूब वायरल भी हो रही है. 

Virat Kohli के साथ एंजॉय करती नजर आईं Anushka Sharma, Photo हुई Viral


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने गणेश महोत्सव में भीड़ में अपनी कोल्हापुरी चप्पल ही खो दी. इस वीडियो में स्वरा भास्कर नंगे पैर चलती नजर आ रही हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "अगर आपने लाल बाग के राजा के दर्शन करने में चप्पल नहीं खोई तो क्या दर्शन किये." इससे पहले स्वरा भास्कर ने दर्शन के दौरान की फोटो भी साझा की, जिसमें वह भगवान गणेश की प्रतिमा के पास खड़ी नजर आ रही थीं. इस फोटो में स्वरा भास्कर रेड सूट पहने दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. 

Dream Girl को लेकर Ayushmann Khurrana ने किया खुलासा, कहा - इसमें मेरा स्वार्थ है...

टिप्पणियां

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जल्द ही फिल्म 'शीरकोर्मा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ शबाना आजमी और दिव्या दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म को फराज आरिफ अंसारी के निर्देशन में तैयार किया जाएगा. हालांकि, अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है. वहीं, स्वरा भास्कर की पिछली फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से 'वीरे दी वेडिंग', 'तनु वेड्स मनू', 'निल बटे सन्नाटा' और 'रांझणा' जैसी फिल्मों में भी खूब धमाल मचाया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement