स्वरा भास्कर का दिल्ली में AAP की जीत पर आया रिएक्शन, बोलीं- दिल्ली मेरी जान...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अकसर सामाजिक सरोकार के मसलों पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) में आम आदमी पार्टी (AAP) की जोरदार जीत पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है.

स्वरा भास्कर का दिल्ली में AAP की जीत पर आया रिएक्शन, बोलीं- दिल्ली मेरी जान...

AAP की जीत पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • AAP ने फतह की दिल्ली
  • बीजेपी फिर हुई सत्ता से दूर
  • स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अकसर सामाजिक सरोकार के मसलों पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) में आम आदमी पार्टी (AAP) की जोरदार जीत पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है. स्वरा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दिल्ली में आप शानदार प्रदर्शन करते हुए 60 से ज्यादा सीटों को जीतने की दिशा में कदम बढ़ा रही है और BJP सत्ता से फिर कोसों दूर रह गई है. इस तरह स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने दिल्ली के इन नतीजों पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि उन्हें फिर से दिल्ली से प्यार होने लगा है. 

Delhi Election Results 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव में BJP के प्रदर्शन पर प्रकाश राज का ट्वीट, बोले- शॉक लगा...

बॉलीवुड एक्टर ने मनोज तिवारी पर कसा तंज, बोले- बिग बॉस में नहीं खींच पाए थे अंडा, तो दिल्ली कैसे...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) नतीजों को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'दिल्ली मेरी जान! फिर से प्यार हो गया तुम से!' इस तरह स्वरा भास्कर ने दिल्ली के नतीजों पर खुशी जताई है और दिल्ली की जनता का धन्यवाद दिया है. वैसे भी स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं. फिर वह चाहे जेएनयू का मामला हो या फिर जामिया का. स्वरा भास्कर ने एनआरसी से लेकर सीएए तक पर जमकर ट्वीट किए हैं, और अपना पक्ष रखा है. 

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह के ‘कॉल करें क्या' से तंग आकर बॉयफ्रेंड ने कर लिया ब्रेकअप, देखें धमाकेदार Video

बता दें कि 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में AAP पार्टी ने 67 सीटें जीती थीं, जबकि बीजेपी की झोली में सिर्फ 3 सीटें ही आई थीं. कांग्रेस का आंकड़ा पिछली बार भी जीरो रहा था, और इस बार भी जीरो होता नजर आ रहा है. दिल्ली विधानसभा में 70 सीटों के लिए चुनाव हुआ था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com