BJP ने जिस किसान की फोटो ऐड में लगाई वो सिंघू बॉर्डर पर मौजूद, अब स्वरा भास्कर ने दिया ये रिएक्शन

पंजाब के किसान हरप्रीत सिंह किसान कानूनों पर चल रहे विरोध-प्रदर्शन में सिंघू बॉर्डर पर शामिल हैं, लेकिन बीजेपी (BJP) पंजाब में इन कानूनों पर जो विज्ञापन चला रही है, उनपर हरप्रीत की फोटो है. इस पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रिएक्शन दिया है

BJP ने जिस किसान की फोटो ऐड में लगाई वो सिंघू बॉर्डर पर मौजूद, अब स्वरा भास्कर ने दिया ये रिएक्शन

हरप्रीत सिंह का आरोप, BJP ने गैरकानूनी तरीके से इस्तेमाल की फोटो

नई दिल्ली:

पंजाब के किसान हरप्रीत सिंह किसान कानूनों पर चल रहे विरोध-प्रदर्शन (Farmers Protest) में सिंघू बॉर्डर पर शामिल हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) पंजाब में इन कानूनों पर जो विज्ञापन चला रही है, उनपर हरप्रीत की फोटो है. यानी बीजेपी ने जिस किसान की फोटो अपने विज्ञापन पर लगाई है, वो पिछले 2 हफ्तों से सिंघू बॉर्डर पर नए कृषि कानून के खिलाफ बैठे हैं. हरप्रीत का आरोप है कि बीजेपी ने गैरकानूनी तरीके से उनकी तस्वीर इस्तेमाल की है. इस खबर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रिएक्शन दिया है.

Neha Kakkar ने टपरी पर चटकारे लेकर खाए गोलगप्पे, 24 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस खबर को शेयर कर लिखा: "बहुत बेआबरू होकर तेरे कूचे से निकले." बता दें कि स्वरा भास्कर किसान आंदोलन को अपना समर्थन देने बीते दिनों दिल्ली के सिंघू बॉर्डर पहुंची थीं. उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. स्वरा भास्कर वैसे भी हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय पेश करने के लिए जानी जाती हैं.

रामगोपाल वर्मा ने शेयर किया फिल्म 12 O'Clock का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में दिखे मिथुन चक्रवर्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हरप्रीत सिंह पंजाब के होशियारपुर के रहने वाले हैं. पेशे से किसान भी हैं और एक्टर भी. उनका कहना है कि ये तस्वीर उन्होंने 6-7 साल पहले सोशल मीडिया पर डाली थी. उन्हें कल शाम एक दोस्त ने वॉह्ट्सएप कर बताया कि विज्ञापन में उनकी तस्वीर लगी है, जबकि तस्वीर लगाने के पहले उनकी इजाज़त नहीं ली गई. अब उन्हें लोग फोन कर बीजेपी का पोस्टर बॉय बता रहे हैं. वहीं वो कह रहे हैं कि वो बीजेपी के नहीं बल्कि किसानों के पोस्टर बॉय हैं. लगभग 35 साल के हरप्रीत का कहना है कि वो पिछले दो हफ्तों से सिंघू बॉर्डर पर बैठे हैं. उन्होंने बीजेपी के ऐड और अपनी ओरिजनल तस्वीर के साथ बीजेपी को  लीगल नोटिस भेजने का फैसला किया है.