प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाने के लिए इस शख्स ने स्वरा भास्कर को कहा 'लेडी सोनू सूद', एक्ट्रेस बोलीं- आप सभी ने मुझे...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के साथ काम कर रहे एक एक शख्स ने उन्हें लोगों की मदद के लिए और उन्हें घर पहुंचाने के लिए 'लेडी सोनू सूद' कहा. इस बात पर खुद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर जबरदस्त रिएक्शन भी दिया है.

प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाने के लिए इस शख्स ने स्वरा भास्कर को कहा 'लेडी सोनू सूद', एक्ट्रेस बोलीं- आप सभी ने मुझे...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को शख्स ने कहा 'लेडी सोनू सूद'

खास बातें

  • स्वरा भास्कर ने मजदूरों को घर पहुंचने में की मदद
  • शख्स ने कहा स्वरा भास्कर को 'लेडी सोनू सूद'
  • स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. ऐसे में मजदूर वर्ग अपने-अपने घरों को लौटने के लिए मजबूर हैं. जहां प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आगे आए थे तो वहीं, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी मजदूरों को उनके घर पहुंचने में पूरी मदद कर रही हैं. स्वरा भास्कर के इस कदम की लोग खूब तारीफें भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं, स्वरा भास्कर के साथ काम कर रहे एक एक शख्स ने उन्हें लोगों की मदद के लिए और उन्हें घर पहुंचाने के लिए 'लेडी सोनू सूद' कहा. इस बात पर खुद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर जबरदस्त रिएक्शन भी दिया है. 


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को एक सोशल मीडिया यूजर ने लेडी सोनू सूद कहते हुए लिखा, "पूरी शिद्दत के साथ, कोरोना वायरस जैसे संकट के दौरान भी प्रवासी मजदूरों के लिए लगातार मेहनत कर रही हैं. मैं स्वरा भास्कर को लेडी सोनू सूद कह सकता हूं. आपके साथ काम करके खुश हूं." शख्स की इस बात पर रिएक्शन देते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, "आप सभी ने बहुत अच्छा काम किया है. आप सभी की मदद के लिए धन्यवाद. आप सभी ने मुझे आशा दी है." बता दें कि स्वरा भास्कर ने अब तक करीब 1000 से भी ज्यादा मजदूरों को उनके परिजनों से मिलवा दिया है.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह घर में बैठकर और लोगों को सड़कों पर देखकर काफी शर्मनाक महसूस कर रही थीं. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी जनता के सामने पेश करती हैं. स्वरा भास्कर के ट्वीट खूब सुर्खियां बटोरते हैं. कोविड-19 के दौरान स्वरा भास्कर ने दरियादिली दिखाते हुए प्रवासी मजदूरों की मदद की. जिसके लिए हर कोई उनकी खूब सराहना कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com