पेरिस में पैगंबर मोहम्मद का कार्टून दिखाने को लेकर शिक्षक का सिर किया कलम, तो स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

 पेरिस (Paris) में शिक्षक का एक शख्स ने तब सिर कलम कर दिया, जब उसने बच्चों को पैगंबर मोहम्मद का कार्टून दिखाया.

पेरिस में पैगंबर मोहम्मद का कार्टून दिखाने को लेकर शिक्षक का सिर किया कलम, तो स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

पेरिस में हुई घटना पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • पेरिस में महिला शिक्षक का सिर कलम कर दिया गया
  • शिक्षक ने पैगंबर मोहम्मद का बच्चों को दिखाया था कार्टून
  • स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

पेरिस (Paris) में पुलिस और अभियोजन पक्ष के अनुसार, एक इतिहास के शिक्षक, जिन्होंने पैगंबर मोहम्मद का क्लास में कैरिकेचर दिखाया था, उनकी शुक्रवार को सिर काट कर हत्या कर दी गई. बाद में हमलावर को पुलिस ने मार गिराया. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है. स्वरा भास्कर ने पेरिस में हुई इस घटना पर ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, "भयानक, लोग किस तरह राक्षस बनकर यह सारे बर्बर काम कर रहे हैं. इस शॉक से अवाक हूं. याद रखें, अगर आप सोचते हैं कि आपके भगवान आपको अपने नाम पर मारना चाहे तो आप खुद से शुरुआत करें."


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने आगे लिखा, "पेरिस के पास शिक्षक की हत्या के बाद आतंकी पूछताछ." स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें,  फ्रांसीसी आतंकवाद-विरोधी अभियोजकों ने कहा कि वे हमले की जांच कर रहे हैं जो पेरिस की सरहद पर शाम 5 बजे (1500 GMT) पर हुआ, जो कि फ्रांस की राजधानी के पश्चिमी उपनगर कॉनफ्लैंस सेंट-होनोरिन में एक स्कूल के पास है. एक पुलिस सूत्र के अनुसार, पीड़िता एक इतिहास की शिक्षिका थी जिसने हाल ही में कक्षा में पैगंबर मोहम्मद की क्लास में चर्चा की थी. अभियोजकों ने कहा कि वे इस घटना को "आतंकवादी संगठन से जुड़ी एक हत्या" और "आतंकवादियों के साथ आपराधिक संबंध" के रूप में मान रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह आरोप पिछले महीने 25 वर्षीय पाकिस्तानी व्यक्ति के खिलाफ लगाए गए आरोपों के जैसा है जिसने व्यंग्यपूर्ण साप्ताहिक चार्ली हैबडो द्वारा पैगंबर मोहम्मद के कैरिकेचर के प्रकाशन का बदला लेने के लिए दो लोगों को घायल कर दिया था. हमलावर ने एक टीवी प्रोडक्शन एजेंसी के दो कर्मचारियों को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिनके कार्यालय उसी ब्लॉक पर थे, जिसमें चार्ली हेब्दो रहते थे. हालांकि हमले में दोनों बच गए.