उर्मिला मातोंडकर ने सपोर्ट करने वालों का किया धन्यवाद, तो स्वरा भास्कर ने यूं किया रिएक्ट

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के ट्वीट पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का रिएक्शन आया है.

उर्मिला मातोंडकर ने सपोर्ट करने वालों का किया धन्यवाद, तो स्वरा भास्कर ने यूं किया रिएक्ट

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)

खास बातें

  • उर्मिला मातोंडकर के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर
  • उर्मिला ने लोगों का किया धन्यवाद
  • स्वरा भास्कर ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, उर्मिला ने कंगना को आड़े हाथों लिया था. कंगना लगातार फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर बयान दे रही हैं. वहीं, उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar Twitter) के पलटवार के बाद बॉलीवुड कलाकारों और नेताओं ने भी उनका समर्थन किया था. हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अपने समर्थकों का धन्यवाद दिया था, तो वहीं ट्रोलर्स को फटकार भी लगाई. अब उर्मिला के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhakser) का रिएक्शन आया है. 


एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने अपने ट्वीट में लिखा था, "भारत के वास्तविक लोगों और मेरे साथ खड़े होने वाले निष्पक्ष, प्रतिष्ठित मीडिया को धन्यवाद. झूठे आईटी ट्रोल्स और प्रोपेगेंडा के खिलाफ यह आपकी जीत है. आप सभी का आभार." उर्मिला के ट्वीट पर अब स्वरा भास्कर ने रिएक्ट किया है. उन्होंने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कैप्शन में दिल का इमोजी बनाया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) के ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, उर्मिला ने कहा था कि अगर बॉलीवुड इतनी ही नशेड़ियों की इंडस्ट्री है तो पीएम मोदी ने गांधी जी का संदेश पहुंचाने के लिए उनका साथ क्यों लिया था. 

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने कंगना द्वारा जया बच्चन पर पलटवार करने पर भी जवाब दिया था. एक्ट्रेस ने कहा कि जब कंगना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से ही जया बच्चन ने फेमिनिस्म पर आधारित फिल्में की हैं, जिसमें 'गुड्डी' जैसी फिल्में शामिल हैं. मैं हाथ जोड़कर सवाल पूछना चाहती हूं कि क्या जया जी ने व्यक्तिगत तौर पर टिप्पणी की है जो वह लगातार उनपर ट्वीट पर ट्वीट करती जा रही हैं. उनके बच्चों और परिवार पर सवाल उठा रही हैं. इसके साथ ही उर्मिला ने कहा था कि ड्रग्स से जुड़ी कोई जानकारी कंगना के पास है तो वह बाहर आकर बोलें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com