स्वरा भास्कर से प्रोड्यूसर ने कहा 'देर आए दुरुस्त आए' तो एक्ट्रेस बोलीं- अंकल, आपकी उम्र में ये शोभा नहीं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) के बीच सोशल मीडिया पर बहस हो गई है.

स्वरा भास्कर से प्रोड्यूसर ने कहा 'देर आए दुरुस्त आए' तो एक्ट्रेस बोलीं- अंकल, आपकी उम्र में ये शोभा नहीं...

स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया रिप्लाई
  • एक्ट्रेस का यूं आया करारा जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) के बीच सोशल मीडिया पर बहस हो गई है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने स्वरा भास्कर के एक ट्वीट पर रिएक्शन दिया था और कहा था कि 'देर आए दुरुस्त आए' तो एक्ट्रेस ने इस पर उन्हें करारा जवाब दिया. हुआ यूं कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने प्रवासी श्रमिकों के लिए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास स्थित श्रमिक हैं या आप ऐसे किसी श्रमिक को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने गांव वापिस जाना है तो अपने नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी आप कहां हैं पूरा डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे!' इसके साथ ही उन्होंने एक लिंक भी दिया था.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के इस ट्वीट पर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) रिप्लाई करते हुए लिखा, 'आपने तो खुद कागज दिखाने से मना कर दिया और अब दूसरों से मांग रही हैं!  इतनी जल्दी कैसे कोई पलट सकता है? चलिए कोई बात नहीं. देर आए दुरुस्त आए!' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी अशोक पंडित के इस ट्वीट का रिप्लाई दिया और लिखा, 'अशोक अंकल! आप लगातार मुझे साइबर स्टॉक क्यूँ करते रहते हैं? बहुत creepy है और ऐसा प्रतीत होता है कि आप मुझसे obsessed हैं! आपकी उम्र में ये सब शोभा नहीं देता। अपनी थोड़ी इज्जत करिए! Also, मैं NRC-NPR के लिए कागज दिखाने के खिलाफ थी, ट्रेन टिकट के लिए नहीं!' इस तरह स्वरा भास्कर के यह ट्वीट खूब पढ़े जा रहे हैं और इन पर रिएक्शन भी आ रहे हैं.