स्वरा भास्कर का कंगना रनौत को जवाब, बोलीं- खाना खिलाने वाले हाथ को ही काट रही हैं...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार बॉलीवुड पर हमले करती आई हैं और उन्होंने कुछ समय पहले दावा किया था कि यहां 99 फीसदी लोग ड्रग्स लेते हैं. इस पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है.

स्वरा भास्कर का कंगना रनौत को जवाब, बोलीं- खाना खिलाने वाले हाथ को ही काट रही हैं...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर साधा निशाना

खास बातें

  • स्वरा भास्कर ने कंगना के आरोपों पर दिए जवाब
  • रिया चक्रवर्ती मामले पर भी रखे अपने विचार
  • बेबाकी से अपनी राय रखती हैं स्वरा भास्कर
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार बॉलीवुड पर हमले करती आई हैं और उन्होंने कुछ समय पहले दावा किया था कि यहां 99 फीसदी लोग ड्रग्स लेते हैं. इस पर बॉलीवुड से लगातार रिएक्शन आने जारी हैं. हाल ही में NDTV के साथ खास बातचीत में बॉलीवुड एक्ट्रेस और बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए पहचाने जाने वालीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इन आरोपों को बेबुनियाद बताया. स्वरा भास्कर ने पूछा कि उनका 99 फीसदी कहने से क्या मतलब है? उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में ड्रग कार्टेल का दावा करने के आरोप पूरी तरह से निराधार हैं.

इस तरह बॉलीवुड में ड्रग कार्टेल के अपने सह-कलाकार के दावों को निराधार बताते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि बॉलीवुड ने उन्हें पहचान दी, और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उन्हें खिलाने वाले हाथ को काट कर रही हैं. यही नहीं, उन्होंने कहा कि कंगना रनौत एक बेहतरीन अदाकारा है और उन्हें जो भी पहचान मिली है वह बॉलीवुड की वजह से ही मिली है. इस तरह स्वरा भास्कर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रिया चक्रवर्ती के मामले में कहा कि न्याय सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं बल्कि इस मामले से जुड़े सभी लोगों को मिलना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बलि का बकरा बनाया जा रहा है. इश तरह स्वरा भास्कर ने हमेशा की तरह बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखी.