Flesh Trailer: स्वरा भास्कर की 'फ्लेश' का ट्रेलर रिलीज, दबंग अंदाज से छुड़ाए दुश्मनों के छक्के- देखें Video

Flesh Trailer: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की अपकमिंग सीरीज 'फ्लेश (Flesh)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है.

Flesh Trailer: स्वरा भास्कर की 'फ्लेश' का ट्रेलर रिलीज, दबंग अंदाज से छुड़ाए दुश्मनों के छक्के- देखें Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की सीरीज 'फ्लेश (Flesh)' का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • स्वरा भास्कर की सीरीज 'फ्लेश' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • दमदार अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस
  • यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की अपकमिंग सीरीज 'फ्लेश (Flesh)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस सीरीज में एक्ट्रेस एक दमदार और दबंग पुलिसवाली का किरदार निभाती नजर आएंगी. 8 सस्पेंसफुल एपिसोड के साथ, इसका प्रत्येक एपिसोड 40 मिनट का होगा जिसमें स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Webseries), अक्षय ओबेरॉय, युधिस्टर, विद्या मालवडे और महिमा मकवाना जैसे उम्दा कलाकार नजर आएंगे. यह एक तरह से, आंखे खोल देने वाली ऑरिजिनल क्राइम-थ्रिलर है, जिसमें मानव तस्करी के नापाक रैकेट पर रोशनी डाली जाएगी. लेबर और शोषण के लिए लोगों की तस्करी, एक प्रचलित वैश्विक मुद्दा है. यह हताशा, संघर्ष, असमानता और लालच से भरा हुआ है. इरोस नाउ की दमदार सीरीज़ 'फ़्लेश' प्रतिष्ठित लेखिका पूजा लाधा सुरती द्वारा लिखी गई है और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा रचित व डानिश असलम द्वारा निर्देशित है.

वहीं, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इस सीरीज में एक उग्र पुलिस अधिकारी राधा नौटियाल की भूमिका में नजर आएंगी, जो रहस्यपूर्ण रहस्य को सुलझाने में अपनी जी-जान लगा देती है. वही, उनके साथ एक्टर अक्षय ओबेरॉय हैं, जो एक जटिल, डार्क, लेकिन पेचीदा किरदार को चित्रित करते हुए दिखाई देंगे. बता दें, यह सीरीज 21 अगस्त को इरोस नाउ पर रिलीज की जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'फ्लेश (Flesh)' में अभिनय करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कहा, "मानव और बच्चों की तस्करी दुनिया की सबसे हानिकारक वास्तविकताओं में से एक है और यह महत्वपूर्ण है कि हम इन काल्पनिक कंटेंट के माध्यम से ऐसी समस्या को हाईलाइट करते रहें. मुझे फ़्लेश का हिस्सा बनकर बेहद सम्मानित महसूस हो रहा है और टीम के साथ काम करना एक संपूर्ण आनंदमय अनुभव था. अपने करियर में पहली बार मैं एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखाई दूंगी, जिसकी मुझे उम्मीद है कि प्रशंसकों द्वारा सराहना की जाएगी. वे मुझे कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखेंगे."