स्वरा भास्कर के साथ सोनम कपूर और नोरा फतेही ने की पार्टी, फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन...देखें Photos

सोशल मीडिया पर ये फोटोज सामने आई हैं, जिसमें BFF सोनम और स्वरा साथ दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में रिया कपूर के अलावा नोरा फतेही भी नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें पिछले रात की हैं, जब इन सभी ने मिलकर जमकर पार्टी की थी.

स्वरा भास्कर के साथ सोनम कपूर और नोरा फतेही ने की पार्टी, फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन...देखें Photos

सोनम-स्वरा-नोरा की फोटोज हुईं वायरल

नई दिल्ली :

स्वरा भास्कर और सोनम कपूर एक-दूसरे की अच्छी दोस्त हैं. दोनों साथ में कई बार स्पॉट होती हैं. सोनम और स्वरा को सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हुए देखा जाता है. ऐसे में अब कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें BFF सोनम और स्वरा एक बार फिर साथ दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में रिया कपूर के अलावा नोरा फतेही भी नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें पिछले रात की हैं, जब इन सभी ने मिलकर जमकर पार्टी की थी.

वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से इन तस्वीरों को शेयर किया गया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नोरा और रिया को छोड़कर सभी ब्लैक कलर की प्लेन ड्रेस में नजर आ रही हैं. नोरा फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में देखी जा सकती हैं, जबकि रिया ने व्हाइट ड्रेस पहनी है. इन तस्वीरों को देखकर तो यही लग रहा है कि सबने इस पार्टी को खूब एन्जॉय किया है. तस्वीरों पर लोगों के खूब कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. कुछ लोगों को तस्वीरें पसंद आ रही हैं तो कुछ हेट कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सुबह सुबह मूड खराब कर दिया'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘इनको भेजो अफ़ग़ानिस्तान'. जबकि एक अन्य यूजर ने कहा है कि सुबह-सुबह ये तस्वीरें देखकर उनका दिन बन गया है. इस तरह के मिले-जुले कमेंट्स इस पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं. आपको ये तस्वीरें कैसी लगीं? अपनी राय कमेंट सेक्शन में हमें जरूर दें.