Swara Bhasker ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोलीं- कुछ लोग सरकारी अवॉर्ड वापस करने वाले थे...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर भी तंज कसा है. स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में कहा कि कुछ लोग सरकार द्वारा दिए गए पुरस्कारों को लौटाने की बात कर रहे थे ना.

Swara Bhasker ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोलीं- कुछ लोग सरकारी अवॉर्ड वापस करने वाले थे...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कसा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर तंज

खास बातें

  • स्वरा भास्कर ने कसा कंगना रनौत पर तंज
  • एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ लोग अपने सरकारी अवॉर्ड लौटाने वाले थे
  • कंगना को लेकर स्वरा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की जांच में एम्स ने यह घोषित कर दिया है कि उनकी मौत का कारण आत्महत्या थी. एम्स के मेडिकल बोर्ड ने शनिवार को कहा कि राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई और यह हत्या का मामला नहीं है. इस बात को लेकर हाल ही में स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर भी तंज कसा है. स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में कहा कि कुछ लोग सरकार द्वारा दिए गए पुरस्कारों को लौटाने की बात कर रहे थे ना. कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया गया स्वरा भास्कर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्वीट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधते हुए लिखा, "अब तो सीबीआई और एम्स दोनों ही इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का दुखद निधन सुसाइड था...कुछ लोग सरकार द्वारा दिए गए पुरस्कारों को लौटाने की बात कर रहे थे न?" बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिल्ली के एम्स की रिपोर्ट पर एक्टर के परिवार ने भी सवाल उठाया है. वहीं, उनके वकील विकास सिंह ने नई फॉरेंसिक टीम गठित करने की भी मांग की है. विकास सिंह ने कहा कि एम्स की रिपोर्ट यह तो कह सकती है कि फांसी के फंदे पर लटकने से मौत हुई, लेकिन टीम यह कैसे कह सकती है कि यह आत्महत्या का मामला है, यह तो सीबीआई को अपनी जांच और सबूतों के आधार पर तय करना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि अगर मैं कुछ ऐसा कहती हूं, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने ही घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुशांत सिंह राजपूत के निधन में ड्रग्स एंगल की जांच के दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज अपना फैसला सुनाते हुए रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी है. रिया चक्रवर्ती की जमानत को लेकर भी स्वरा भास्कर समेत कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट कर अपने रिएक्शन दिये हैं.