स्वरा भास्कर की मम्मी के दाहिने हाथ में हुआ फ्रैक्चर, एक्ट्रेस को जाना पड़ा दिल्ली

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) आनन-फानन में मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुईं. दरअसल, स्वरा भास्कर की मम्मी को फ्रैक्चर हो गया, जिसके कारण एक्ट्रेस को जल्दबाजी में परमिशन लेकर सड़क के रास्ते दिल्ली जाना पड़ा.

स्वरा भास्कर की मम्मी के दाहिने हाथ में हुआ फ्रैक्चर, एक्ट्रेस को जाना पड़ा दिल्ली

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को आनन-फानन में जाना पड़ा दिल्ली

खास बातें

  • स्वरा भास्कर को आनन फानन में जाना पड़ा दिल्ली
  • एक्ट्रेस की मम्मी के दाहिने हाथ में हुआ फ्रैक्चर
  • एक्ट्रेस सड़क के रास्ते पहुंची दिल्ली
नई दिल्ली:

कोरोना (Coronavirus) के कहर के बीच जहां पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया गया है तो वहीं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) आनन-फानन में मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुईं. दरअसल, स्वरा भास्कर की मम्मी को फ्रैक्चर हो गया, जिसके कारण एक्ट्रेस को जल्दबाजी में परमिशन लेकर सड़क के रास्ते दिल्ली जाना पड़ा. स्वरा भास्कर ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी मम्मी गिर गई थीं, जिससे उनके दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया है. इस बात से परेशान होकर एक्ट्रेस को दिल्ली के लिए रवाना होना पड़ा.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपनी मम्मी के बारे में बात करते हुए कहा, "जब मुझे पता चला कि मेरी मां गिर गई हैं और उनके दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया है. तो मेरे दिमाग में सबसे पहले दिल्ली जाने का ख्याल आया, जिससे मैं अपनी मां का ध्यान रख सकूं. लेकिन लॉकडाउन के कारण यह संभव नहीं था." एक्ट्रेस ने आगे बताया, "जैसे ही प्रोसेस शुरू हुआ, मैंने मुंबई से दिल्ली तक सड़क के रास्ते जाने के लिए आवेदन किया. यह बहुत ही लंबा सफर था. एक रात के ठहराव के बाद करीब दो दिन पहुंचने में लगे. ये भले ही लंबा सफर था, लेकिन सुरक्षित था. मैं आज्ञा मिलने और अब अपनी मम्मी के साथ होने के लिए बहुत आभारी हूं."

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने आगे बताया, "मैं उनके बालों में कंघी करने और उनके कपड़े बदलने में मदद करती हूं. इसके साथ ही मैंने आवश्यक तौर से आइसोलेशन और सेल्फ क्वारंटीन का भी पालन किया है."  बता दें कि स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. जल्द ही स्वरा भास्कर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता के साथ फिल्म शीर-कोर्मा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका अदा करेंगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com