स्वरा भास्कर ने Twitter पर विवादों को लेकर किया ट्वीट, बोलीं-...तो समझ लेना मैं मर गई....

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

स्वरा भास्कर ने Twitter पर विवादों को लेकर किया ट्वीट, बोलीं-...तो समझ लेना मैं मर गई....

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपने ट्वीट से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती है. स्वरा भास्कर के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. उन्होंने फिर से एक ऐसा ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है. स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है: मूल रूप से, यदि में सप्ताह में एक बार ट्विटर कंट्रोवर्सी में शामिल ना रहूं, तो समझ लेना मैं डेड हो गई." स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शन की भरमार आ गई है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने लाल चूड़ा पहन निक जोनास के साथ किया धमाकेदार डांस, देखें Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने बीत दिनों अभिजीत बनर्जी (Abhijit Banerjee) को मिले 2019 के लिए अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कार (Nobel prize) मिलने पर भी ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, "इकोनॉमिक्स में 2019 के नोबेल पुरस्कार के लिए बधाई अभिजीत बनर्जी. भारत के लिए गर्व करने का पल. अब क्या करें लेकिन यह बताना जरूरी है कि वे JNU के पूर्व छात्र (अन्य बातों के अलावा) हैं."

दीपिका पादुकोण ने शेयर की फोटो तो रणवीर सिंह बोले- अगली फ्लाइट से घर आ रहा हूं...

बता दें कि हाल ही में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की अपकमिंग फिल्म शीर-कोर्मा का लुक रिलीज हुआ था, जिसे खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए साझा भी किया था. स्वरा भास्कर की यह फिल्म एलजीबीटी पर आधारित है. इस फिल्म में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता के अलावा एक्ट्रेस शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है. इसके अलावा भी स्वरा भास्कर ने कई फिल्मों के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. इनमें 'निल बटा सन्नाटा', 'रांझणा', 'प्रेम रतन धन पायो', 'वीरे दी वेडिंग' और 'तनु वेड्स मनु' शामिल है.

VIDEO: Kapil Sharma के शो में पहुंचे Akshay Kumar के गुरु, Bigg Boss में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...