NDTV Khabar

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में सड़कों पर उतरे AMU के छात्र, तो स्वरा भास्कर ने Tweet कर कही ये बात...

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Amu) के छात्रों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया, अब इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में सड़कों पर उतरे AMU के छात्र, तो स्वरा भास्कर ने Tweet कर कही ये बात...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
  2. AMU के छात्रों ने किया प्रदर्शन
  3. एक्ट्रेस का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में देशभर से आवाजें उठ रही हैं. हाल ही में अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी (AMU) के छात्र इस कानून का विरोध करने के लिए सड़कों पर उतरे और कानून के विरोध में प्रर्दशन किया. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) को रिजेक्ट करने की मांग की. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)  का रिएक्शन आया है.उनका यह ट्वीट खूब सुर्खियों में है. यूजर्स उनके ट्वीट पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- जामिया के दोस्तों लड़ाई जारी रखना, मैं भी जल्द जुडूंगा...



अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने रखने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के छात्रों का खुलकर समर्थन किया है. एक्ट्रेस ने प्रदर्शन के दौरान का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, "अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी के छात्र एकजुट होकर भारतीय संविधान को बचाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं." एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रह हैं. 

Mardaani 2 Box Office Collection Day 1: विवादों के बीच रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' हुई रिलीज, पहले दिन कमाए इतने करोड़


बता दें, नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में तनाव की स्थिति को देखते हुए चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात कर दिया गया है. इंटरनेट सेवा पूरी तरह बंद कर दी गई है. इससे पहले लोकसभा और राज्यसभा में ये बिल के रूप में पास हुआ था. बीते गुरुवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) ने इस विधेयक को मंजूरी दे दी थी, जिसके बाद इस विधेयक ने कानून का रूप ले लिया है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में पारस छाबड़ा की मम्मी ने बेटे को लगाई फटकार, बोलीं- 36 आएंगी 36 जाएंगी...देखें Video

Advertisement