जामिया के छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- छात्रों के साथ अपराधियों जैसा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने जामिया के छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव का विरोध किया है, उन्होंने ट्वीट कर यह बात कही है.

जामिया के छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- छात्रों के साथ अपराधियों जैसा...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • दिल्ली पुलिस छात्रों के बीच हुई हिंसक झड़प
  • स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर किया छात्रों का समर्थन
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का देशभर में विरोध हो रहा है. देश के सबसे प्रमुख विश्वविद्यालयों में से एक जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्र भी इस कानून का भारी विरोध कर रहे हैं. जामिया में घटी हिंसक झड़प और कैंपस में पुलिस की कार्रवाई पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का रिएक्शन आया है. लगभग हर समसामियक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के जरिए उन्होंने दिल्ली पुलिस पर जमकर निशाना साधा है. 

जामिया के छात्रों पर पुलिस ने लिया एक्शन, तो भड़के बॉलीवुड एक्टर बोले- जो लोग इस वक्त तालियां बजा रहे हैं....


एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्विटर हैंडल से दिल्ली पुलिस और प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा, "हिंसा के चौंकाने वाले मैसेज. छात्रों के साथ अपराधियों जैसा व्यवहार क्यों किया जा रहा है? हॉस्टल में आंसू गैस का उपयोग क्यों हो रहा है? दिल्ली पुलिस ये क्या चल रहा है. चौंकाने वाला और शर्मनाक." स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Mardaani 2 Box Office Collection Day 3: रानी मुखर्जी की फिल्म ने वीकेंड पर मचाया धमाल, केवल 3 दिनों में किया इतना कलेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का विरोध करने के दौरान जामिया मिलिया (Jamia Millia) के  50 प्रदर्शनकारी छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लिया था. हालांकि, सोमवार तड़के 3 बजे सभी छात्रों को छोड़ दिया गया. 35 छात्रों को कालकाजी पुलिस स्टेशन से और 15 छात्रों को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस स्टेशन से छोड़ा गया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...