NDTV Khabar

स्वरा भास्कर ने JNU को लेकर किया Tweet, लिखा- यहां शिक्षा गिने-चुने लोगों का अधिकार नहीं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब सुर्खियों में है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वरा भास्कर ने JNU को लेकर किया Tweet, लिखा- यहां शिक्षा गिने-चुने लोगों का अधिकार नहीं...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट वायरल

नई दिल्ली:

दिल्‍ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में फीस बढ़ोतरी के मामले ने बीते दिनों काफी तूल पकड़ा था. इसको लेकर छात्रों ने भारी विरोध प्रदर्शन किया था, जिसके बाद छात्रों के जेएनयू में हॉस्टल फीस ( JNU Hostel Fee) बढ़ोतरी में कटौती की गई थी. अब इस संबंध में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रिएक्शन दिया है, जो खूब सुर्खियों में है. अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचान रखने वाली स्वरा भास्कर ने ट्वीट के जरिए इस पर रिएक्शन दिया. उनके ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा का जिम Video फिर हुआ वायरल, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा: "जेएनयू उन छात्रों के जीवन को बदलता है, जो परिस्ठितियों से जूझ कर यहां आते हैं. जेएनयू इसलिए स्पेशल है, क्योंकि ये शिक्षा को केवल उन गिने-चुने लोगों का अधिकार नहीं समझता. बल्कि ये हर किसी का जन्मसिद्ध अधिकार है." स्वरा भास्कर ने इस तरह जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. स्वरा भास्कर के ट्वीट वैसे भी खूब वायरल होते रहते हैं.

मशहूर कंटेस्टेंट आज Bigg Boss के घर से होगा बेघर, इस सदस्य पर भी मंडराई खतरे की घंटी!

बीते दिनों छात्रों के भारी विरोध के बाद जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में हॉस्टल फीस (Hostel Fee) बढ़ोतरी में कटौती की गई थी. छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बाद जेएनयू प्रशासन ने यह फैसला लिया था. बता दें कि फीस बढ़ोतरी के खिलाफ JNU के छात्र करीब दो हफ्तों से प्रदर्शन कर रहे थे. शिक्षा सचिव आर सुब्रमण्यन ने बुधवार को ट्वीट कर बताया था कि एग्जिक्यूटिव कमिटी ने हॉस्टल फीस में वृद्धि और अन्य नियमों से जुड़े फैसले को वापस ले लिया है. उन्होंने छात्रों से अपील की है कि प्रदर्शन खत्म कर वापस क्लास का रुख करें.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement