स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी के 21 दिन तक लॉकडाउन की घोषणा पर दिया रिएक्शन, बोलीं- मुझे घर जाना है...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लॉकडाउन के ऐलान के बाद कुछ यूं दिया रिएक्शन...

स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी के 21 दिन तक लॉकडाउन की घोषणा पर दिया रिएक्शन, बोलीं- मुझे घर जाना है...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का पीएम मोदी की लॉकडाउन वाली घोषणा पर ट्वीट

खास बातें

  • स्वरा भास्कर का पीएम के लॉकडाउन वाले फैसले पर रिएक्शन
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा कि मुझे घर जाना है...
  • स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया है. इस बात को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने रोते हुए इमोजी बनाए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे घर जाना है. पीएम नरेंद्र मोदी के बयान के बाद आया स्वरा भास्कर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 500 पहुंच चुकी है.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने पीएम मोदी द्वारा 21 दिनों तक लॉकडाउन घोषित करने के बाद ट्वीट किया, जिसने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मैं घर जाना चाहती हूं..." बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर अकसर जमकर राय भी पेश करती हैं. हालांकि, कई बार स्वरा भास्कर अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं, लेकिन वह ट्रोल्स का जवाब भी बहुत बेबाकी से देती हैं. 

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं. अच्छी खबर ये है कि 40 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. बता दें कि सोमवार को महाराष्ट्र, दिल्ली और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है. साथ ही कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए घरेलू उड़ानों पर भी रोक लगा दी गई है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com