Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने जवाहरलाल नेहरू पर साधा निशाना, तो Swara Bhaskar ने यूं दिया जवाब...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बयान को लेकर ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है. उद्धव ठाकरे ने जवाहरलाल नेहरू को लेकर बीते दिनों बयान दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने जवाहरलाल नेहरू पर साधा निशाना, तो Swara Bhaskar ने यूं दिया जवाब...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. स्वरा भास्कर का ट्वीट वायरल
  2. उद्धव ठाकरे के बयान को लेकर किया ट्वीट
  3. उद्धव ठाकरे ने जवाहरलाल नेहरू पर साधा था निशाना
नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हम मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. स्वरा भास्कर ने इस बार शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के उस बयान पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने जेल में 14 मिनट भी बिताए होते तो मैंने नेहरू को भी वीर कहा होता. स्वरा भास्कर ने उद्धव ठाकरे के इसी बयान को लेकर ट्वीट किया, जो सुर्खियों में है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोगों ने रिएक्शन भी देना शुरू कर दिया है. 

माधुरी दीक्षित और जूही चावला की जुगलबंदी ने यूं बांधा समां, ऑडियंस के साथ जज भी हुए क्रेजी-देखें Video


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा:  "पंडित जवाहरलाल नेहरू ने अपने जीवन के लगभग 9 साल जेल में बिताए थे." स्वरा भास्कर ने इस तरह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के इस बयान पर अपना रिएक्शन दिया है. उद्धव ठाकरे ने कहा था, "राष्ट्र के विकास के लिए महात्मा गांधी और पंडित जवाहरलाल नेहरू दोनों के योगदान को अस्वीकार नहीं किया जा सकता है, मगर देश का राजनीतिक परिदृश्य केवल दो परिवारों तक ही सीमित नहीं है." शिवसेना प्रमुख ने कहा था, "मैंने नेहरू को भी 'वीर' कहा होता, अगर उन्होंने जेल में महज 14 मिनट भी बिताई होती, जबकि सावरकर ने 14 साल जेल में बिताए. उन्हें अब हमारी सत्ताधारी हिंदुत्व सरकार (राजग) द्वारा भारत रत्न से सम्मानित किया जाना चाहिए."

खलनायक' का सीक्वल बनाने की तैयारी में हैं संजय दत्त, इस एक्शन स्टार को कर सकते हैं कास्ट

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मंगलवार देर रात विक्रम संपत द्वारा लिखी गई एक नई जीवनी, 'सावरकर : इकोस फ्रॉम ए फॉरगॉटेन पास्ट' की लॉन्चिग के दौरान यह बात कही थी. बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने न केवल अपनी फिल्मों से बल्कि अपने ट्वीट से भी खूब पहचान बनाई है. हर समसामयिक मुद्दों पर स्वरा भास्कर ट्वीट कर अपनी राय पेश करती है. हालांकि, कई बार अपने ट्वीट के वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन अपने ट्रोलर्स को स्वरा भास्कर जवाब देना भी बहुत अच्छे से जानती हैं. स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म 'शीर कोर्मा' के जरिए बॉलीवुड में एक बार फिर धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. लेकिन अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई भी घोषणा नहीं हुई है.

VIDEO: Dream Girl की बॉक्स ऑफिस पर धूम तो ये हैं Sonam Kapoor के लकी चार्म

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सोनभद्र में 3000 टन सोने का भंडार मिलने पर GSI का चौंकाने वाला बयान

Advertisement