NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प, तो भड़कीं ये एक्ट्रेस, ट्वीट कर बोलीं- भीड़ की मानसिकता को प्रोत्साहित..

हाल ही में, तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में हुए पुलिस वालों और वकीलों के बीच झगड़े को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प, तो भड़कीं ये एक्ट्रेस, ट्वीट कर बोलीं- भीड़ की मानसिकता को प्रोत्साहित..

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच झड़प पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  1. दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच हुई हिंसक झड़प
  2. तीस हजारी कोर्ट विवाद पर दिया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रिएक्शन
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

दिल्‍ली के तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में  2 नवंबर को वकीलों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प ने अब बड़ा रूप ले लिया है. पार्किंग को लेकर पुलिसवालों और वकीलों में विवाद के बाद हुई इस झड़प पर हाईकोर्ट ने न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं. इस मुद्दे अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है. लगभग हर समसामयिक मुद्दे पर बेधड़क होकर अपनी बात सोशल मीडिया पर रखने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस झड़प को शर्मनाक बताया है. एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'उन वकीलों, गुंडों या वह जो कोई भी हैं उनका ये आचरण शर्मनाक है.'

विराट कोहली और अनुष्का शर्माा को पहचान नहीं पाए ये गांववाले, एक्ट्रेस ने Tweet कर कही ये बात...



एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने आगे लिखा, 'इस तरह से दिल्ली पुलिसकर्मीयों पर हमला करना. आशा है कि उन्हें बुक किया गया है. समस्या यह है कि ऐसे मामले समाज में भीड़ की मानसिकता को प्रोत्साहित करते है.' स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Twitter) ने कहा कि वह इस मामले में दिल्ली पुलिस के साथ हैं.

Housefull 4 Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने की तूफानी कमाई, 11वें दिन कमा डाले इतने करोड़

बता दें, केवल एक छोटे से पार्किंग विवाद पर शुरु हुई इस झड़प को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों और अधिकारियों ने बताया कि इस विवाद में 10 पुलिसकर्मी और कई वकील घायल हो गए. इस दौरान 17 वाहनों में तोड़फोड़ की गई. पुलिस ने बताया कि घायलों में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (उत्तरी जिला) हरिंदर कुमार, कोतवाली और सिविल लाइंस थाने के प्रभारी और पुलिस उपायुक्त (उत्तरी) के ऑपरेटर भी हैं. वहीं हाईकोर्ट ने इस मामले में न्याययिक जांच के आदेश दिए हैं.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement