Sye Raa Narasimha Reddy ने ऋतिक रोशन की 'वॉर' को छोड़ा पीछे, केवल तीन दिनों में ही बना दिया ये रिकॉर्ड

Sye Raa Narasimha Reddy Collection: चिरंजीवी (Chiranjeevi) और अमिताभ बच्चन की फिल्म ने केवल तीन दिनों में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की 'वॉर' को कर दिया परास्त.

Sye Raa Narasimha Reddy ने ऋतिक रोशन की 'वॉर' को छोड़ा पीछे, केवल तीन दिनों में ही बना दिया ये रिकॉर्ड

Sye Raa Narasimha Reddy ने ऋतिक रोशन की 'वॉर' को पछाड़ा

खास बातें

  • सई रा नरसिम्हा रेड्डी ने ऋतिक रोशन की 'वॉर' को पछाड़ा
  • साउथ में फिल्म कर रही है धांसू कमाई
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है फिल्म
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर (War)' से आगे निकल गई है. फिल्म समीक्षक रमेश बाला के मुताबिक अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी की इस फिल्म ने केवल तीन दिनों में 132 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. फिल्म की धांसू  कमाई को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो सकती है.

War Box Office Collection Day 4: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' हुई 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल, चौथे दिन की धांसू कमाई


स्वतंत्रता सेनानी पर आधारित इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी लुभा रही है. बता दें फिल्म के 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने पर चिरंजीवी के रिश्तेदार अलु अरविंद और अलु अर्जुन (Alu Arjun) ने पार्टी रखी. इस पार्टी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार नजर आए.

ऋतिक रोशन की 'WAR' ने तीन दिन में कमा डाले 100 करोड़, उनकी इन 5 फिल्मों ने भी पार किया है यह आंकड़ा

बता दें फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' चिरंजीवी के जीवन की 151 वीं फिल्म है, जिसे उनके बेटे राम चरण (Ram Charan) ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को सुरेंद्र रेड्डी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स पर आधारित है, जिसने स्वतंत्रता की पहली लड़ाई से 10 साल पहले भारत से अंग्रेजों को निकालने के लिए संघर्ष किया. ये फिल्म 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन रिलीज हुई थी.


देखें Video:
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...