अक्षय कुमार की राह चले टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, दान कर दी इतनी बड़ी रकम

पूरे टी-सीरीज (T-Series) परिवार की ओर से भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने पीएम राहत कोष (PM Relief Fund) में इतना दान दिया है.

अक्षय कुमार की राह चले टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, दान कर दी इतनी बड़ी रकम

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने पीएम (PM) के राहत कोष में दान की इतनी राशि

खास बातें

  • भूषण कुमार का ट्वीट हुआ वायरल
  • ट्वीट कर कही ये बात
  • पीएम मोदी के राहत कोष में दिए इतने पैसे
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) चल रहा है और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं. अब इस महामारी से जंग में भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने भी दान किया है. दरअसल, पूरे टी-सीरीज (T-Series) परिवार की ओर से भूषण कुमार ने पीएम राहत कोष (PM Relief Fund) में 11 करोड़ रुपये का दान दिया है. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है. 

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आज, हम सभी एक बेहद ही कमजोर चरण में खड़े हैं और इस समय जितनी हम मदद कर सकते हैं उतनी मदद करना बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है. मैं अपने पूरे टी-सीरीज परिवार के साथ  मिलकर पीएम (PM Modi) राहत कोष में 11 करोड़ रुपये का दान देने की प्रतिज्ञा करता हूं. हम इसके साथ, मिलकर जंग लड़ सकते हैं और लड़ेंगे. जय हिंद." भूषण कुमार के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


वहीं, बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सबसे ज्यादा धनराशि 25 करोड़ रुपये इस खतरनाक कोरोनावायरस से लड़ने के लिए पीएम फंड में जमा करवाई थी. यही नहीं,  बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए. कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com