NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने फिल्म 'सांड की आंख' में अपने किरदार को बताया सबसे कठिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जो फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आएंगी, ने कहा कि एक शार्पशूटर की भूमिका निभाना उनके करियर का सबसे जटिल और कठिन अनुभव है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने फिल्म 'सांड की आंख' में अपने किरदार को बताया सबसे कठिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जो फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आएंगी, ने कहा कि एक शार्पशूटर की भूमिका निभाना उनके करियर का सबसे जटिल और कठिन अनुभव है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने शनिवार को अप्रकाशित 100 हिंदी व अंग्रेजी कविताओं वाली एक किताब 'अनरीड' के विमोचन के मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान यह टिप्पणी की.  तापसी और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) फिल्म 'सांड की आंख' में निशानेबाज के किरदार में नजर आएंगी जो देश की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित है. 

मां को याद करके जाह्नवी कपूर हो गईं इमोशनल, बोलीं- 'मैं हमेशा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on


 

फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल के बारे में बात करते हुए तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कहा, "हमने नौ दिन की शूटिंग पूरी कर ली है. आठ मार्च को 'बिल्ला' की रिलीज है. मैं शूटिंग जारी रखने के लिए वापस उड़ान भरूंगी."  अपने अनुभव को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "यह एक कठिन अनुभव रहा है. मुझे लगता है कि यह मेरे करियर की सबसे जटिल भूमिकाओं में से एक है. मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे करूंगी. लेकिन मैं हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगी." 

कार्तिक आर्यन ने मम्मी संग डांस फ्लोर पर किया धमाल, 'दिल चोरी' सॉन्ग पर यूं जीता दिल- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

 

फिल्म का शीर्षक 'सांड की आंख' काफी अलग है. फिल्म के निमार्ताओं द्वारा यह शीर्षक रखे जाने का कारण पूछने पर तापसी ने कहा, "सांड की आंख का मतलब अंग्रेजी में 'बुल्स आई' होता है यानि लक्ष्य का केंद्र, लेकिन फिल्म में हमने निशानेबाजों का देसी परिवार दिखाया है इसीलिए हमने यह नाम रखा." 

टिप्पणियां

इनपुट आईएएनएस से

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement