तापसी पन्नू ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, कहा-जब शादी करूंगी...

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह रिलेशनशिप में हैं.

तापसी पन्नू ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, कहा-जब शादी करूंगी...

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • तापसी पन्नू ने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा
  • इंटरव्यू के दौरान स्वीकारी रिलेशनशिप की बात
  • फिल्म 'मिशन मंगल' में आई थीं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी एक्टिंग और दमदार फिल्मों से सबका दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. गेम ओवर, 'मिशन मंगल' जैसी फिल्में करने के बाद तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों सांड की आंख की  तैयारी में लगी हुई हैं. लेकिन हाल ही में उनसे जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह रिलेशनशिप में हैं. इस बात को लेकर उन्होंने खुलकर बातचीत भी की है. इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड न ही क्रिकेटर हैं और न ही कोई एक्टर. 

 बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का धुआंधार प्रदर्शन, 300 करोड़ के करीब पहुंची कमाई


तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा, "मैंने शादी नहीं की है और जो लोग वास्तव में मेरे जीवन में रुचि रखते हैं वे इसके बारे में गॉसिप नहीं करते, बल्कि इसके बारे में जानते हैं. जो भी व्यक्ति मेरे जीवन में है वह उस पेशे से नहीं है, जिसके बारे में जानने के लिए लोग ज्यादा उत्सुक हैं. वह कोई अभिनेता या क्रिकेटर नहीं है. वह यहां से भी नहीं है." इसके अलावा तापसी पन्नू ने अपनी शादी को लेकर भी बातचीत की. तापसी पन्नू ने कहा, "मैं तभी शादी करूंगी, जब मैं मां बनना चाहूंगी. मैं अपने बच्चों को वेडलॉक से बाहर रखना चाहती हूं. इसके साथ ही मैं ग्रैंड शादी भी नहीं करना चाहती. मेरी शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे. क्योंकि ज्यादा दिन के काम काफी थका देने वाले होते हैं."

KBC Written Update: अमिताभ बच्चन ने रोहित से पूछा- जीती हुई रकम का क्या करोगे? मिला यह जवाब...

इस इंटरव्यू के समय तापसी के साथ उनकी बहन शगुन भी मौजूद थीं. शगुन ने बताया कि तापसी और उनके बॉयफ्रेंड को उन्होंने ही मिलवाया है. इसके आगे शगुन ने कहा, ""ईमानदारी से इसके अलावा मुझे एक और लड़का पसंद था, लेकिन मैं नहीं जानती तापसी ऐसे अजीब लोगों को कहां से ढूंढ लेती है." बता दें कि तापसी पन्नू की फिल्म 'सांड की आंख' इसी साल 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...