तापसी पन्नू ने बहनों के साथ रैप सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ वायरल

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने मालदीव की कई फोटो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बहनों शगुन और ईशा पन्नू  के साथ नजर आ रही हैं.

तापसी पन्नू ने बहनों के साथ रैप सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ वायरल

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • तापसी पन्नू ने अपनी दोनों बहनों के साथ रैप सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
  • तापसी पन्नू ने फोटो की शेयर
  • मालदीव से छुट्टियां मना कर मुंबई वापस लौट चुकी हैं तापसी पन्नू
नई दिल्ली:

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) मालदीव से लंबी छुट्टियां मनाने के बाद मुंबई वापस आ चुकी हैं. लेकिन मालदीव की यादें आज भी तापसी पन्नू के जह्न में है वह आए दिन अपनी वहां की फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में तापसी ने मालदीव की कई फोटो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बहनों शगुन और ईशा पन्नू  के साथ नजर आ रही हैं. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने एक फोटो शेयर किया जिसमें वह ऑलिव ग्रीन ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. इस फोटो में तापसी की पोज देखने लायक है. तापसी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- प्यार और खुशी के साथ, टैन लाइन लिये. फूल एनर्जी और कोरोवायारस के नेगेटिव रिपोर्ट के साथ वापस. इस फोटो में तापसी का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वह इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) मालदीव में अपने बहनों के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आईं थी सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने एक रैप वीडियो पर धमाकेदार डांस भी किया था. यह रैप वीडियो 'रसोडे में कौन था' के फेम यशराज मुखाते ने बनाया है. वैसे तो यह वीडियो बिकिनी रैप सॉन्ग है लेकिन इस वीडियो में बिकिनी नहीं ब्लकि 'बिगिनी' पर बनाई है. तापसी और उनकी दोनों बहने इस सॉन्ग पर स्टाइलिश अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं साथ ही इस वीडियो में तापसी के खास दोस्त Mathias Boe भी नजर आ रहे हैं. 

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस साल काफी बिजी हैं क्योंकि उनके एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स लाइन-अप में है. एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म में विनिल मैथ्यू की हसीन दिलरुबा (विक्रांत मैसी भी लीड रोल में नजर आएंगे), आकाश भाटिया की लूप लपेटा और  शाबाश मिठू भी शामिल हैं. लूप लापेटा में ताहिर राज भसीन भी नजर आएंगे. फिल्म लूप लपेटा 1998 की जर्मन हिट रन लोला रन का रिमेक है. जबकि शाबाश मिठू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है. साथ ही साथ तापसी रश्मि रॉकेट फिल्म में भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल भी, तापसे पन्नू तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की कई फिल्में रिलीज हुई थी.  उसने गेम ओवर, बिल्ला, सांड की आंख और मिशन मंगल मुख्य थी.  एक्ट्रेस को क्रिटीक के तरफ से काफी तारीफें भी मिली.  पिंक, नाम शबाना, सुरमा, मुल्क और मनमर्जियां जैसी कुछ हिट फिल्मों में आपनी शानदार एक्टिंग करके तापसी ने बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है. आखिरी बार वह  अनुभव सिन्हा की 2020 की फिल्म थप्पड़ में नजर आई थी.