मालदीव में वेकेशन एनजॉय कर रही हैं तापसी पन्नू, स्विमसूट पहने बेहद स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने मालदीव से कई फोटो शेयर की है जिसमें वह मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं. हाल ही में तापसी ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह कलरफुल स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं.

मालदीव में वेकेशन एनजॉय कर रही हैं तापसी पन्नू, स्विमसूट पहने बेहद स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

मालदीव में एनजॉय कर रही हैं तापसी पन्नू (Tapsee Pannu)

खास बातें

  • तापसी पन्नू की फोटो वायरल
  • तापसी पन्नू ने रिया चक्रवर्ती की रिहाई पर किया ट्वीट
  • तापसी पन्नू मालदीव में मना रही छुट्टियां
नई दिल्ली:

'थप्पड़', 'बदला' और 'पिंक' जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों लाइट, कैमरा, एक्शन से दूर अपनी बहन के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं तापसी ने मालदीव से कई फोटो शेयर की है जिसमें वह मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं. हाल ही में तापसी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह कलरफुल स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं और इस फोटो में जिस अंदाज  में तापसी बैठी हुई हैं वह देखकर यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि तापसी का स्टाइल ही उन्हें दूसरे एक्ट्रेस से अलग करता है. फोटो में तापसी का बैकग्राउंड बेहद शानदार है, फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- जब दिमाग में दोनों विचार एक साथ आते हैं. राइज और शाइन. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की इस तस्वीर को महज कुछ घंटे में 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं और वहीं हजारों की संख्या में कमेंट्स आए हैं.  इसके अलावा तापसी ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरों को इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है. 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तापसी बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस में से हैं जो हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं. अनराग कश्यप पर लगे यौन उत्पीड़न वाले मामले पर तापसी ने अनुराग कश्यप का सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट भी शेयर की थी  जिसे लेकर वह काफी चर्चा में रहीं थी. साथ ही साथ उन्होंने इस पोस्ट के जरिए अनुराग को सबसे बड़ा फेमेनिस्ट बताया था. वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जमानत पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा 'आशा करती हूं कि उसके जेल में रहने के दौरान उन लोगों को अहम शांत हो गया होगा, जिन्होंने सुशांत के लिए न्याय के नाम पर अपने व्यक्तिगत/पेशेवर एजेंडे को पूरा किया.' वर्कफंट की बात करें तो तापसी पन्नू क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू', 'रश्मि रॉकेट' और 'हसीना दिलरुबा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.