किसी महल से कम नहीं है तापसी पन्नू की वैनिटी वैन, यहां सब कुछ मिलता है...

तापसी ने कहा, “वैनिटी वैन मेरा दूसरा घर है और यही वजह है मैंने इसे इस तरह तैयार किया, हाल ही में मैंने जिन फिल्मों में काम किया है, वहां मैं बुरी तरह थक गई थी.”

किसी महल से कम नहीं है तापसी पन्नू की वैनिटी वैन, यहां सब कुछ मिलता है...

तापसी पन्नू ने शानदार ढंग से बनाई है अपनी वैनिटी वैन

खास बातें

  • तापसी पन्नू की 'जुड़वां-2' सुपरहिट हो गई है
  • तापसी पन्नू की अगली फिल्म 'मु्ल्क' है
  • दिलजीत दुसांझ के साथ भी आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सितारों का अधिकतर समय उनकी वैनिटी वैन में निकल जाता है. जिस वजह से उनका अपनी वैनिटी वैन से खास लगाव भी होता है. तापसी पन्नू ने भी अपनी वैनिटी वैन से खास लगाव दिखाते हुए इसे नए ढंग से बनवाया है. आखिर बनाएं भी क्यों नहीं. उनकी ‘जुड़वां-2’ सुपरहिट हो चुकी है, और वे अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी उत्साहित भी हैं. तापसी अपने मन के मुताबिक इसका डिजाइन और इंटीरियर चाहती थीं. इसलिए उन्होंने इसे अपने हिसाब से कस्टमाइज़ किया. उन्होंने अपने घर को संवारने में भी खुद ही मेहनत की है क्योंकि वह अपने आसपास की हर चीज को अपने मुताबिक चाहती हैं.

यह भी पढ़ेंः 6 अक्टूबर को बनेंगी बहू, 13 को दिखाएंगी ससुर को ‘भूतिया’ अवतार
 

tapsee

इस पर तापसी ने कहा, “ये मेरा दूसरा घर है और यही वजह है मैंने इसे इस तरह तैयार किया, हाल ही में मैंने जिन फिल्मों में काम किया है, वहां मैं बुरी तरह थक गई थी; आपको अपने लिए खुद की एक जगह चाहिए होती है. सेट पर पहुंचकर आपका जो पहला काम होता है, वह होता है वैन में घुसना जो आपके मूड और आपके दिन को प्रभावित करता है. मैं चाहती थी कि मेरी वैन काफी खुशनुमा रहे और वहां मुझे सकारात्मकता का एहसास हो, क्योंकि मेरे दिन की शुरुआत वहीं से होती है.”
 
tapsee

तापसी आने वाली फिल्मों में अनुभव सिन्हा की “मुल्क” और दिलजीत दुसांझ के साथ शाद अली की अगली फिल्म शामिल है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com