NDTV Khabar

दमदार वकील का किरदार निभाएंगी तापसी पन्नू, Mulk के लिए ली है Big B से प्रेरणा...

तापसी पन्नू ने माना कि 'मुल्क' में वकील की भूमिका के लिए 'पिंक' फिल्म के सह-कलाकार अमिताभ बच्चन से उन्होंने प्रेरणा ली. अमिताभ का फिल्म में निभाया गया किरदार उनके लिए मददगार रहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दमदार वकील का किरदार निभाएंगी तापसी पन्नू, Mulk के लिए ली है Big B से प्रेरणा...

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म 'मुल्क' में एक दमदार वकील का किरदार निभाती नजर आएंगी. हफ्ते भर पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में तापसी कोर्ट में अपने मुवक्किल ऋषि कपूर के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ती दिखाई दीं. तापसी की मानें तो इस किरदार को निभाने के लिए उन्होंने बिग बी का सहारा लिया. तापसी ने माना कि वकील की भूमिका के लिए 'पिंक' फिल्म के सह-कलाकार अमिताभ बच्चन से उन्होंने प्रेरणा ली. अमिताभ का फिल्म में निभाया गया किरदार उनके लिए मददगार रहा.

यौन शोषण के खिलाफ आखिर क्यों आवाज नहीं उठाती बॉलीवुड एक्ट्रेस, तापसी पन्नू ने दिया जवाब

तापसी ने कहा, "'पिंक' फिल्म के बच्चन सर का किरदार मेरे लिए सबसे अच्छा उदाहरण रहा, चूंकि फिल्म में मैंने उनके साथ काम किया था तो मैंने उन्हें करीब से देखा और किरदार को पेश करना सीखा."
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

उन्होंने कहा, "भले ही कलाकार के रूप में हम अलग-अलग हैं और मेरे किरदार की स्थिति दूसरी है. मैंने सीखने के लिए व्यक्तिगत तौर पर उन्हें देखा. उनकी कठोरता और दृढ़ विश्वास कुछ ऐसा है, जिसे मैंने बारीकी से देखा. किरदार की जरूरत थी, उनका शिल्प, अनुशासन और उनका ध्यान समर्पण सराहनीय है."

तापसी पन्नू की गोद में बैठना अनुराग कश्यप को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

टिप्पणियां
बनारस मीडिया वर्क्‍स प्रोडक्शन के कमल मुकुट और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, फिल्म में दीपक मुकुट और अनुभाव सिन्हा द्वारा निर्मित है. फिल्म में ऋषि कपूर, नीना गुप्ता, रजत कपूर, मनोज पहवा, कुमूद मिश्रा और आशुतोष राणा जैसे सितारे शामिल हैं. 'मुल्क' 3 अगस्त को रिलीज होगी...

देखें, ट्रेलर... ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement