NDTV Khabar

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने को लेकर भड़कीं तापसी पन्नू, कह डाली ये बात

साउथ फिल्मों से बॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा ट्रोल किए जाने पर बयान दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोशल मीडिया पर ट्रोल होने को लेकर भड़कीं तापसी पन्नू, कह डाली ये बात

खास बातें

  1. सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर बोलीं तापसी पन्नू
  2. 'ट्रोल पुलिस' पर आने वाला है टीवी शो
  3. कहा-इंटरनेट का अनचहा उपयोग न करें
नई दिल्ली: साउथ फिल्मों से बॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा ट्रोल किए जाने पर बयान दिया है. उनका मानना है कि सोशल मीडिया ने लोगों को किसी का भी आसानी से मजाक बनाने की शक्ति दे दी है. तापसी ने एक बयान में कहा, सोशल मीडिया ने हमें शक्ति दी है किसी का भी मजाक बनाने की. क्या लोग समझ नहीं पा रहे कि यह किसी के आत्मविश्वास को खत्म कर सकता है. सिर्फ इसलिए कि महिला परंपरागत नियमों पर नहीं चलती.

फिल्म 'जुड़वा 2' की सक्सेस के बाद कुछ इस तरह हुई पार्टी, ट्विटर पर डाली PHOTOS

बिकनी और छोटे कपड़े पहनने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रहीं अभिनेत्री जल्द ही टीवी शो 'ट्रोल पुलिस' के माध्यम से इस मुद्दे पर अपनी बात रखेंगी. इस शो में मशहूर हस्तियों को लाया जाता है. इस शो के बारे में तापसी ने कहा, मैं लोगों को मैसेज देना चाहती हूं कि शालीनता के लिबास को बहाल करने के लिए इंटरनेट का अनचहा उपयोग न करें.  

तापसी पन्नू के साथ ‘मनमर्जियां’ करने को तैयार साउथ का सलमान

टिप्पणियां
इस समय तापसी के इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं. शो की पहली कड़ी में वह लखनऊ के एक छात्र आशीष के आमने-सामने आएंगी. शो 'ट्रोल पुलिस' शनिवार को एमटीवी पर प्रसारित होगा. 

VIDEO: जुड़वा 2 के कलाकारों से ख़ास मुलाकात

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement