Tractor Rally: किसानों पर कहीं बरसे फूल तो कहीं चली लाठियां, Taapsee Pannu बोलीं- यह हमारे देश के हालात...

Tractor Rally: सिंघू बॉर्डर से वीडियो और फोटो आ रही हैं जिनमें किसानों (Farmer's Protest) पर लाठीचार्ज किया जा रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इसे लेकर ट्वीट किया है.

Tractor Rally: किसानों पर कहीं बरसे फूल तो कहीं चली लाठियां, Taapsee Pannu बोलीं- यह हमारे देश के हालात...

Tractor Rally: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली :

गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) के मौके पर जहां राजपथ पर परेड निकल रही है और पूरा देश गणतंत्र दिवस का समारोह मना रहा है तो वहीं दिल्ली के सिंघू बॉर्डर पर किसान अपने हितों के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं. कृषि कानूनों को खत्म किए जाने की मांग पर डटे किसानों ने गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) निकालने की मांग की थी, लेकिन अब सिंघू बॉर्डर से वीडियो और फोटो आ रही हैं जिनमें किसानों (Farmer's Protest) पर लाठीचार्ज किया जा रहा है और आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इसे लेकर ट्वीट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट किया है जिसमें NDTV के दो ट्वीट्स की फोटो को दिखाया गया है. इन एनडीटीवी के दो ट्वीट हैं, जिसमें एक में बताया गया है कि किस तरह लोग किसानों पर फूलों की बारिश कर रहे हैं तो वहीं दूसरी और प्रशासन किसानों पर लाठीचार्ज कर रहा है और आंसू गैस के गोले छोड़ रहा है. इसे लेकर तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरी टाइमलाइन पर बैक टू बैक यह दो आइटम हमारे देश के हालात के बारे में काफी कुछ कह देती हैं.' इस तरह उन्होंने किसानों के मसले पर अपनी राय रखी है. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़े जाने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

अन्य खबरें