मालदीव में छुट्टियां मना रहीं तापसी पन्नू ने अमिताभ बच्चन को किया बर्थडे विश, लिखा- अभी हैट्रिक बाकी है...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बर्थडे पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बिग बी के साथ फोटो शेयर करते हुए बहुत ही खास मैसेज लिखा...

मालदीव में छुट्टियां मना रहीं तापसी पन्नू ने अमिताभ बच्चन को किया बर्थडे विश, लिखा- अभी हैट्रिक बाकी है...

तापसी पन्नी (Taapsee Pannu) ने खास अंदाज में किया अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश

खास बातें

  • तापसी पन्नू ने अमिताभ बच्चन के साथ शेयर की फोटो
  • अमिताभ बच्चन का आज है 78वां बर्थडे
  • मालदीव से तापसी पन्नू की फोटो वायरल

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज अपना 78वां बर्थडे मना रहे हैं. इस खास अवसर पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक अपने स्टाइल में सोशल मीडिया के जरिए बिग बी को जन्मदिन की शुभकामनाएं संदेश दे रहे हैं. 'पिंक' (Pink) और 'बदला' (Badla) में अमिताभ बच्चन की को-स्टार रही तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने बिग बी के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बिग बी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार, आप एक Coolest स्टार हैं जिसके साथ मैंने काम किया है. हमारी हैट्रिक अभी बाकी है'. तापसी की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

d1s8opuo


तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी बहन के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अपने फैंस के लिए लगातार मालदीव से वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. बताते चले कि तापसी पन्नू इस सप्ताह की शुरुआत में ही अपनी बहनों शगुन और इवानिया पन्नू के साथ मालदीव के लिए रवाना हुईं थी. बहनों के साथ वेकेशन एनजॉय करते हुए तापसी ने कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर भी की है. साथ ही साथ तापसी अपने बेबाक बयान के लिए भी अकसर न्यूज में छाई रहती हैं. हाल ही में अनुराग कश्यप को ऊपर लगे यौन उत्पीड़न वाले मामले में भी तापसी ने अनुराग का सपोर्ट करते हुए कहा था कि - तुम सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो मेरे दोस्त.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने एक खास जगह बनाई है पिंक, बदला, थप्पड़ जैसे फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों को दिल जीत लिया है. वहीं दूसरी तरफ इनकी वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू  की आने वाली फिल्म क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू', 'रश्मि रॉकेट' और 'हसीना दिलरुबा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.