NDTV Khabar

तापसी पन्नू ने बॉलीवुड के एक्ट्रेसेस का कुछ यूं किया सपोर्ट, काम को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि अभिनेत्रियों के लिए चीजें काफी बेहतर हो गयी हैं और उनके लिए विविधता एवं विकल्प बढ़ते जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तापसी पन्नू ने बॉलीवुड के एक्ट्रेसेस का कुछ यूं किया सपोर्ट, काम को लेकर कही ये बात

तापसी पन्नू (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस के लिए बोलीं तापसी
  2. एक्ट्रेसेस के लिए विकल्प बढ़ें
  3. फिल्मों में महिलाओं की अहमियत बढ़ी
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि अभिनेत्रियों के लिए चीजें काफी बेहतर हो गयी हैं और उनके लिए विविधता एवं विकल्प बढ़ते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आठ साल पहले जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था, तब की तुलना में अब महिलाओं को जो भूमिकाएं मिल रही हैं उसमें बदलाव आया है. पिंक स्टार ने कहा, ‘‘फिल्मों की पसंद बेहतर हो गयी है, अब महिला किरदारों की विविधता अधिक है और हां, वाकई (अभिनेत्रियों के लिए) चीजें काफी बेहतर हुई हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘विविधता के मामले में स्थिति अब बेहतर हो गयी है और महिला किरदार के लिए फिल्मों के विकल्प अधिक है.’’

Manmarziyaan Trailer: अभिषेक बच्चन का मास्टरस्ट्रोक, विकी कौशल और तापसी की खट्टी-मीठी लव स्टोरी

फिलहाल कई फिल्मी परियोजनाओं से जुड़ीं पन्नू अब भी यह नहीं मानना चाहती हैं कि वह अपने करियर के चरम पर हैं. उन्होंने कहा कि उनका सर्वश्रेष्ठ अभी आना बाकी है. बता दें, हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'मनमर्जियां' का ट्रेलर रिलीज हुआ. इसमें उनका किरदार काफी बोल्ड दिखाया गया है. फिल्म 'मनमर्जियां' के डायलॉग्स आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे. ट्रेलर के आखिर में दिखाया गया है कि तापसी और अभिषेक बच्चन हनीमून पर जाते हैं. जब अभिषेक कंडोम जैसी जरूरी चीज ले जाना भूल जाते हैं, तो तापसी उनकी बुराई अपनी चाची से फोन पर उनके ही सामने करती हैं.

देखें ट्रेलर-


Mulk Movie Review: समाज का आइना दिखाती है 'मुल्क', कुछ ऐसी है दमदार कहानी

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित 'मनमर्जियां' 14 सितंबर को रिलीज होगी. इसे अनुराग कश्यप ने फिल्मकार आनंद एल.राय के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह पहली बार है, जब आभिषेक, तापसी और विक्की फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement