अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरी तापसी पन्नू, बोलीं- मेरे दोस्त सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो...

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को सपोर्ट किया है. उनका पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरी तापसी पन्नू, बोलीं- मेरे दोस्त सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो...

अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरी तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अब इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप को सपोर्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए एक खास मैसेज शेयर किया है. तापसी पन्नू ने लिखा-  ‘तुम, मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो जिसे मैं जानती हूं. सेट पर जल्द मुलाकात होगी, तुम अपनी आर्ट के जरिए महिलाओं को पावरफुल और उम्मीद से भरी दिखाते हो.' अनुराग कश्यप के लिए खास मैसेज के साथ फोटो तापसी पन्नू ने कुछ घंटे पहले ही पोस्ट को शेयर किया है. शेयर के कुछ देर बाद ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस फोटो पर अब तक 17 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही साथ इस फोटो पर हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

आपको बता दें कि तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप के साथ फिल्म मनमर्जियां और सांड की आंख जैसी फिल्में में कर चुकी हैं. एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने ट्विटर के जरिए अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से गुहार लगाई कि वह डायरेक्टर के खिलाफ सख्त कदम उठाएं. पायल घोष (Payal Ghosh Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'अनुराग कश्यप ने बुरी तरह से मुझ पर खुद को थोपने की कोशिश की. नरेंद्र मोदी जी कृप्या कदम उठाएं, और देश को इस क्रिएटिव आदमी के पीछे छीपे दानव को दिखाएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब हाल ही में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है. देर रात उन्होंने ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा, "अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं. यह बस शुरुआत है. बहुत फ़ोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा."