रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं तापसी पन्नू, बोलीं- जो औरतें खुद से ज्यादा सफल आदमी के साथ रहती हैं, वह सब...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सपोर्ट के अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू उतरी हैं, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है.

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं तापसी पन्नू, बोलीं- जो औरतें खुद से ज्यादा सफल आदमी के साथ रहती हैं, वह सब...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सपोर्ट में उतरीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं तापसी पन्नू
  • तापसी पन्नू ने किया एक्ट्रेस को लेकर ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Shushant Singh Rajput) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक (Showik Chakraborty) और सुशांत के होम मैनेजर सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर तक NCB की हिरासत में भेजा गया है. वहीं, रिया चक्रवर्ती के लिए भी एनसीबी ने समन जारी कर दिया है. बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा के घर में मृत पाए गए थे, जिसके बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगे. वहीं, अब एक्ट्रेस के सपोर्ट में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) उतरी हैं. तापसी ने हाल ही में रिया को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Newsbeep


तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Twitter) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशन को लेकर कहा, "सारी औरतें, जो खुद से ज्यादा सफल आदमी के साथ हैं, वह सब पैसों की लालची नहीं हैं. और बाकी के लिए, सच्चाई और जांच एजेंसियां ​​अपना काम करेंगी. एक समय में एक ही कदम." तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) मामले में ड्रग्स कनेक्शन मिलने के बाद रिया और उनके परिवार पर एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है. वहीं, सुशांत राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद एनसीबी जांच में शामिल हुआ था. ब्यूरो ने शुक्रवार की सुबह मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर की तलाशी भी ली थी. एनसीबी इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से संपर्क किए जाने के बाद कई दिनों से जांच कर रहा है.