रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर बोलीं Taapsee Pannu- अगर सुशांत जिंदा होते तो वह भी सलाखों के पीछे होते?

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी को लेकर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट कर तंज कसा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर बोलीं Taapsee Pannu- अगर सुशांत जिंदा होते तो वह भी सलाखों के पीछे होते?

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी पर किया ट्वीट

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर तापसी पन्नू ने किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अगर सुशांत जिंदा होते तो वह भी सलाखों के पीछे होते
  • तापसी पन्नू को लेकर रिया चक्रवर्ती का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

नारकोस्टिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा तीन दिन तक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के बाद एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया गया. इस बात को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट किये. एनसीबी के अनुसार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), शोविक और सुशांत (Sushant Singh Rajput) के साथ ड्रग्स लेने की बात स्वीकार की है. वहीं, इस मामले को लेकर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट कर तंज कसा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में तापसी पन्नू ने लिखा कि अगर सुशांत जिंदा होते तो वह भी क्या सलाखों के पीछे होते? अरे नहीं, जरूर रिया ने उनपर ड्रग्स लेने का दबाव डाला होगा. तापसी पन्नू के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने ट्वीट में लिखा, "करेक्शन. वह उपभोग नहीं कर रही थी, सुशांत के लिए फाइनेंसिंग और सप्लाई करती थी. ऐसे में अगर सुशांत सिंह राजपूत जिंदा होते तो वह भी सलाखों के पीछे होते? अरे नहीं. उसने सुशांत सिंह राजपूत पर ड्रग्स लेने के लिए दबाव डाला होगा. सुशांत पर मारिजुआना लेने के लिए दबाव बनाया गया होगा. हां, सच में यही बात है. हमने कर दिखाया दोस्तों." बता दें कि तापसी पन्नू ने इसके अलावा भी रिया चक्रवर्ती को लेकर कई ट्वीट किये थे. अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "किसी को इतना भी मत डराओ कि डर ही खत्म हो जाए. और जिसको डर नहीं होता ना, उससे थोड़ा डरना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्‍स एंगल में रिया को कई दौर की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किय गया है. सोमवार को रिया पूछताछ के लिए एनसीबी के समक्ष पेश हुई थीं. रिया से रविवार को एनसीबी ने इस मामले में पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी. 28 वर्षीय अभिनेत्री सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी (NCB) दफ्तर पहुंची थीं. रिया को मंगलवार को भी पूछताछ के लिएक तलब किया गया था.