Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

तापसी पन्नू ने सेना में Gender Equality पर उठाया सवाल, बोलीं- हम उनकी पूजा कर सकते हैं लेकिन उनसे आदेश नहीं...

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आर्मी में महिला कमांडर की भर्ती ना होने को लेकर लैंगिक समानता पर सवाल उठाया है, उन्होंने ट्वीट कर यह बात कही है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तापसी पन्नू ने सेना में Gender Equality पर उठाया सवाल, बोलीं- हम उनकी पूजा कर सकते हैं लेकिन उनसे आदेश नहीं...

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. तापसी पन्नू का ट्वीट हुआ वायरल
  2. लैंगिक समानता पर उठाया सवाल
  3. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव  रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने ट्वीट के जरिए सुर्खियों में आ जाती है. हाल ही में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Twitter) ने एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में उन्होंने भारतीय सेना (Indian Army) में महिला कमांडर की भर्ती ना होने को लेकर सवाल उठाए हैं. दरअसल, तापसी पन्नू ने अखबार में छपी एक खबर की फोटो को शेयर किया. इस खबर में लिखा था कि सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से महिला कमांडर की भारतीय सेना में भर्ती को लेकर कहा कि पुरुष सेना महिला कमांडर को स्वीकार नहीं करेंगे. 

फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए छीना-झपटी पर उतर आईं नोरा फतेही, जमीन पर लेट लगीं रोने- देखें Video


तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस खबर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हम उनकी पूजा कर सकते हैं, हम उनके साथ प्यार कर सकते हैं, हम उन्हें गालियां तक दे सकते हैं लेकिन हम उनसे आदेश नहीं ले सकते." अपने इस ट्वीट के जरिए तापसी पन्नू ने लैंगिक समानता (Gender Equality) पर सवाल उठाया. एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


तान्हाजी की एक्ट्रेस से पंगा लेना शख्स को पड़ा भारी, दी ऐसी पटखनी- Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. बता दें कि अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के डायरेक्शन में बनी 'थप्पड़' (Thappad) इसी साल 28 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर देखकर यह कहा जा सकता है कि इस एक थप्पड़ की गूंज पूरे सिनेमाघर में गूंजेगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी (Taapsee Pannu) ने न केवल एक जबरदस्त किरदार निभाया है, बल्कि अपनी फिल्म के जरिए लोगों को संदेश भी दिया है. इस फिल्म को भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा ने प्रोड्यूस किया है. अब देखना यह है कि पिंक और मुल्क के बाद तापसी थप्पड़ के जरिए क्या धमाल मचाती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस से जंग के लिए दान की सबसे बड़ी रकम, ट्वीट कर दी जानकारी

Advertisement