NDTV Khabar

तापसी पन्नू ने दिया दमदार मैसेज, लड़कियों को अपना 'हीरो' खुद बनने की जरूरत

तापसी इन दिनों डेविड धवन की फिल्‍म 'जुड़वां 2' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्‍म में तापसी वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तापसी पन्नू ने दिया दमदार मैसेज, लड़कियों को अपना 'हीरो' खुद बनने की जरूरत

तापसी पन्नू फिल्‍म 'नाम शबाना' में जबरदस्‍त एक्‍शन करते नजर आई थीं.

नई दिल्‍ली: तापसी फिल्‍म 'नाम शबाना' और 'बेबी' में काफी एक्‍शन करती नजर आईं और इन फिल्‍मों के प्रचार के दौरान तापसी ने सेल्‍फ डिफेंस की खुलकर बात की. ऐसे में हाल ही में सेल्‍फडिफेंस ट्रेनिंग के एक प्रोग्राम के लिए फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन (एफएलओ) के साथ सहयोग कर रहीं तापसी पन्नू का कहना है कि महिलाओं को पता होना चाहिए कि वे खुद अपनी 'हीरो' कैसे बनें. तापसी इन दिनों डेविड धवन की फिल्‍म 'जुड़वां 2'  के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्‍म में तापसी वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आएंगी.

यह भी पढ़े:  एक्शन में हाथ दिखाने के बाद ‘जुड़वां-2’ में बोल्ड हो गईं Pink की ये एक्ट्रेस, देखें उनका नया अवतार

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार तापसी ने अपने एक बयान में कहा, 'मैंने हमेशा लड़कियों के बीच आत्मरक्षा के महत्व को बढ़ावा देने की कोशिश की है. यह सिर्फ मार्शल आर्ट सीखने की बात नहीं है, इससे कहीं ज्यादा है. यह लड़कियों के बीच आत्मविश्वास की यह भावना लाने के बारे में हैं कि वे अपनी सुरक्षा खुद कर सकती हैं. उन्हें अपना हीरो खुद बनने की जरूरत है.'
 
taapsee pannu afp

यह भी पढ़े:  Judwaa 2 Trailer: वरुण धवन का डबल डोज, जैकलीन-तापसी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

तापसी ने फिल्म 'पिंक' व 'नाम शबाना' में सशक्त किरदान निभाए हैं. अभिनेता अक्षय कुमार ने युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे के साथ हाथ मिलाया है और वह मुंबई के उपनगर में महिलाओं को आत्मरक्षा प्रशिक्षण देने के लिए एक मार्शल आर्ट कार्यक्रम को लॉन्च करने के लिए एफएलओ के साथ सहयोग कर रहे हैं. तापसी यहां शनिवार को इससे जुड़े एक समारोह में विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगी और इस पहल में अपना योगदान देंगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: स्पॉटलाइट : 'शुभ मंगल सावधान' के सितारे आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर से खास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement