Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका की गर्दन की हुई सर्जरी, बोले- सेट पर वापसी के लिए...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका हाल ही में अस्पताल में भर्ती हुए थे.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका की गर्दन की हुई सर्जरी, बोले- सेट पर वापसी के लिए...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका की गर्दन की हुई सर्जरी

खास बातें

  • नट्टू काका के गले की हुई सर्जरी
  • नट्टू काका के गले से 8 गांठें निकाली गईं
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका के गले का ऑपरेशन
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' अभिनेता घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका हाल ही में अस्पताल में भर्ती हुए थे. अभिनेता हाल ही में अपनी गर्दन में पड़ी गांठ को लेकर काफी परेशान थे जिसकी वजह से उन्होंने सर्जरी कराई. शो के एक करीबी सूत्र ने ईटाइम्स से खास बातचीत में बताया कि घनश्याम सर की गर्दन में गांठ का पता चला था, और डॉक्टर ने तुरंत सर्जरी की सलाह दी थी. कहा जा रहा है कि नट्टू काका जल्द ही फिर से स्वस्थ हो जाएंगे और शो पर वापस लौट आएंगे. जैसे कि आपको पता नट्टू काका शो और दिलचस्प किरदारों में से एक है. लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं. वह एक वरिष्ठ अभिनेता हैं और जनता उनके कॉमिक टाइमिंग का आनंद लेती है. वहीं दूसरी तरफ नट्टू काका ने भी काम करना जारी रखने की इच्छा जताई थी, जब सरकार ने 65 साल की उम्र के सेट पर जाने पर रोक लगा दी थी. घनश्याम नायक ने हाल ही में ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में अपनी सर्जरी के बारे में जानकारी दी.

Newsbeep

नट्टू काका ने अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा कि अब मैं पहले से बहुत बेहतर फील कर रहा हूं. मुझे मलाड के सुचक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सर्जरी के बाद मैंने पहली बार सोमवार को खाना खाया है. पहले तीन दिन कठिन थे, लेकिन मैं अब मैं केवल जीवन में आगे देख रहा हूं. " उन्होंने खुलासा किया कि गर्दन में गांठ थी जिसे तुरंत हटाया गया. आठ गांठों को हटा दिया गया. उन गांठों को आगे के परीक्षण के लिए भेजा गया है, लेकिन मुझे भगवान पर विश्वास है, जो बी करेगा अच्छा ही करेगा.' नट्टू काका ने बताया कि सर्जरी चार घंटे तक चली. घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका ने भी कहा कि उनके 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के सह-कलाकार उन्हें फोन करके उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घनश्याम नायक आगे कहते हैं कि, मेरे साथियों ने कहा कि सेट पर वापस आने के लिए मेरे दोस्त इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मुझे एक महीने के आराम की सलाह दी गई है. इसलिए, मुझे नहीं लगता कि मैं नवरात्रि तक शूटिंग फिर से शुरू कर पाऊंगा.