Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में मचा हड़कंप, अब्दुल को हुआ कोरोना

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अब्दुल गोकुलधाम सोसायटी के लगभग सभी घरों के चक्कर लगाता है, ऐसे में पूरी सोसाइटी में खौफ का साया पसर गया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में मचा हड़कंप, अब्दुल को हुआ कोरोना

Tarak Mehta Ka ooltah Chasma में कोरोना वायरस की दस्तक

खास बातें

  • तारक मेहता...में दिखेगा कोरोना का खौफ
  • अब्दुल को हुआ कोरोना
  • सोसाइटी में मच गया है हड़कंप
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड में गोकुलधाम सोसाइटी में हड़कंप मचने वाला है. ऐसा संदेह जताया जा रहा है अब्दुल को कोरोना वायरस हो गया है और साथ ही साथ अब्दुल में कोरोना वायरस के सभी लक्षण भी देखे जा रहे हैं. अब्दुल लगभग सभी गोकुलधाम सोसायटी के घरों के चक्कर लगाता है. वह प्रत्येक घर में किराने का सामान और अन्य आवश्यक चीजें पहुंचाता है.  लेकिन सबसे मुश्किल की बात यह है कि जब तक लोगों को पता चलेगा तब तक लोगों तक यह भयानक बीमारी पहुंच जाएगी.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'  के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि टप्पू सेना कुछ खरीदने के लिए अब्दुल की दुकान पर जाती है, लेकिन दुकान तक पहुंचने पर वे अब्दुल को एक बीमार अवस्था में देखती हैं. टप्पू सेना देखती है कि अब्दुल का खांस-खांसकर हाल बुरा हो रहा है और उसे तेज ठंड भी लग रही है. उसकी खराब हालत को देखकर सोनू ने उसकी सेहत के बारे में पूछा. लेकिन बच्चों को चिंतित नहीं करना चाहते थे अब्दुल, इसलिए उन्होंने कहा कि चिंता करने की जरूरत नहीं दुकान पर पड़ी धूल की सफाई की है इसलिए उसे इतनी खांसी हो रही है.  इसी वजह से छींक और खांसी हुई. लेकिन टप्पू सेना जानती है कि यह लक्षण सिर्फ एक एलर्जी नहीं है.  गोली और टापू तुरंत डॉ हाथी के घर पहुंचते हैं और उनसे अब्दुल की जांच करने के लिए कहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डॉ. हाथी, टापू और गोली से अब्दुल के लक्षणों के बारे में जानने के बाद, पीपीई किट वाला सूट पहनते हैं और दुकान पर अब्दुल को देखने के लिए दौड़ पड़ते हैं. दुकान पर पहुंचते ही वह अब्दुल की पूरी जांच की प्रक्रिया शुरु करते हैं. डॉ. हाथी की सलाह पर टापू सेना अब्दुल को क्लब हाउस ले जाती है. और तो और डॉ हाथी, टप्पू को अब्दुल की दुकान बंद करने का निर्देश देता है और भिड़े को गोकुलधाम सोसाइटी के गेट पर ताला लगाने का सुझाव देते हैं. 

हर कोई अब्दुल के लिए चिंतित है लेकिन सभी एक दूसरे को लेकर भी चिंतित हैं. डॉ. हाथी ने सभी को अपने घरों में जाने और आगे के निर्देशों के लिए इंतजार करने की सलाह दी है. प्रोटोकॉल के अनुसार, डॉ. हाथी बीएमसी के स्वास्थ्य अधिकारियों को फोन करता है और उन्हें COVID-19 रोगी के बारे में सूचित करता है. इस बीच, भिडे लाउडस्पीकर पर एक तुरंत बैठक बुलाता है और सभी को अपने घरों की बालकनियों में बाहर आने के लिए कहता है और सभी को निर्देश देता है कि कैसे इस स्थिति को संभालना है. इस तरह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड्स में जमकर हंगामा देखने को मिलेगा.