Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता...में अंजलि भाभी की भूमिका निभाएंगी Sunayana Fozdar, देखें तस्वीरें

टीवी का सुपरहिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इन दिनों कुछ ऐसा हो रहा है जिसे सुनने के बाद फैंस एक पल के लिए निराश हो सकते हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता...में अंजलि भाभी की भूमिका निभाएंगी Sunayana Fozdar, देखें तस्वीरें

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अंजलि भाभी की भूमिका निभाएंगी Sunayana Fozda

खास बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में होने जा रहा है बड़ा बदलाव
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली भाभी को रोल सुनयना फौजदार करेंगी
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल बलविंदर सिंह करेंगे
नई दिल्ली:

टीवी का सुपरहिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इन दिनों कुछ ऐसा हो रहा है जिसे सुनने के बाद फैंस एक पल के लिए निराश हो सकते हैं. दरअसल बात यह है कि शो की अंजलि भाभी ( नेहा मेहता) और रोशन सिंह सोढ़ी( गुरचरण सिंह) ने इस शो अलविदा कह दी है और इन दोनों की जगह पर टीवी के मशहूर एक्टर- एक्ट्रेस को लिया गया है. आपको बता दें कि अंजलि भाभी यानी नेहा मेहता इस शो से 12 साल तक जुड़ी रहती लेकिन अपने करियर में वह अलग और कुछ खास करना चाहती हैं इसलिए उन्होंने इस शो को छोड़ दिया है.

uim1mngg

अंजलि भाभी का रोल सुनयना फौजदार (Sunayana Fozdar) करेंगी, जबकि रोशन सिंह सोढ़ी(गुरचरण सिंह) की भूमिका बलविंदर सूरी करेंगे. शो की नई अंजलि भाभी सुनयना फौजदार 23 अगस्त को शो के कास्ट में शामिल हुई है. इससे पहले वह क़ुबूल है', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बेलन वाली बहू' जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं. नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बना ये शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को कल्पना और असित कुमार मोदी द्वारा डिजाइन किया गया है. आपको बता दें कि यह शो 12 साल से SAB टीवी पर डेली शॉप के रूप में चल रहा है. शो का पहला एपिसोड 28 जुलाई, 2008 को प्रसारित किया गया था.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com