Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: डरावनी दुल्हन ने पोपटलाल की हालत की खराब, सामने आकर यूं मचाया आतंक.. देखें Video

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अब एक ऐसा मोड़ आ गया है, जब डरावनी दुल्हन का सच सामने आ चुका है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: डरावनी दुल्हन ने पोपटलाल की हालत की खराब, सामने आकर यूं मचाया आतंक.. देखें Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पत्रकार पोपट लाल और डरावनी दुल्हन

खास बातें

  • 'तारक मेहता...' का लेटेस्ट एपिसोड
  • सामने आई डरावनी दुल्हन
  • पोपट लाल हुए हैरान
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अब एक ऐसा मोड़ आ गया है, जब डरावनी दुल्हन का सच सामने आ चुका है. गोकुलधाम सोसाइटी में आंतक का साया बनकर सभी सदस्यों को डरानए वाली दुल्हन का चेहरा सामने आ चुका है. एपिसोड में देखा गया है कि लोगों को डराने वाली दुल्हन कोई मजाक नहीं बल्कि एक सच है और अब पत्रकार पोपट लाल के पीछे हाथ धोकर पड़ गई है. सबसे पहले डरावनी दुल्हन की आहट को जेठालाल के बापूजी ने महसूस की थी. जिनका कोई भी विश्वास नहीं कर रहा था, लेकिन अब जब डराने वाली दुल्हन सामने आ गई तो पोपटलाल के पीछे पड़ गई है.

पोपटलाल को कंबल में दिखा भूत, बबीता को सुनाई दी डरावनी आवाज... देखें Video

जी हां, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लेटेस्ट एपिसोड में डरावनी दुल्हन खुलकर सामने आ चुकी हैं और पोपटलाल जहां-जहां भागे, वह उनके पीछे ही आ रही है. डरावनी दुल्हन अब तो पोपट लाल के घर में भी एंट्री कर चुकी है. उसका एक डायलॉग और भी डरा रहा है. वह कहती है, मैंने सभी को गहरी नींद में सुला दिया है और अब कोई भी तुम्हारी आवाज नहीं सुन पाएगा. यह जानकर पोपटलाल की और भी हालात खराब हो जाती है. 

देखें ये एपिसोड-


डरावनी दुल्हन के खूनी नंगे पांव से दहशत, थर-थर कांप रही गोकुलधाम सोसाइटी

बता दें, गोकुलधाम के निवासी भूत की कहानी में विश्वास नहीं करते पर क्या वे बापूजी को अपने ही घर में सुरक्षित होने का विश्वास दिला पाएंगे? पोपट लाल के पीछे क्यों पड़ी है डरावनी दुल्हन? जेठालाल और टप्पू को क्या जल्दी ही वापस आना पड़ेगा? 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दर्शकों के लिए भरपूर मसाला अभी बाकी है. इस बारे में जानने के लिए आने वाले एपिसोड को देखना होगा. वैसे भी जेठालाल फैमिली नए-नए धमाल करने के लिए भी पहचानी जाती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com