Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को बुरे सपने से मिला छुटकारा लेकिन भिडे हाउस में...

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि जेठालाल के साथ ऐसा कुछ हुआ जिसका इंतजार वह कब से कर रहें थे.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को बुरे सपने से मिला छुटकारा लेकिन भिडे हाउस में...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के आने वाले एपिसोड में देखिए

खास बातें

  • जेठालाल के साथ हुआ कुछ ऐसा जिनका उन्हें कब से इंतजार था.
  • जेठालाल को बुरे सपने से छुटकारा मिल गया है लेकिन भिडे हाउस में...
  • जेठालाल अपनी खुशी को बापूजी और तापू के साथ बांटना चाहते हैं.
नई दिल्ली:

नील फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि आखिरकार जेठालाल के साथ ऐसा कुछ हुआ जिसका इंतजार वह कब से कर रहें थे. दरअसल बात यह है कि जेठालाल काफी समय से खराब सपने से जूझ रहें थे लेकिन कितने वक्त बाद आखिरकार ऐसी रात आई जब उन्हें रात की शांतिपूर्ण नींद का आनंद प्राप्त हुआ. 

इसको लेकर काफी खुश है, इस खुशी को वह बापूजी और तापू के साथ बांटना चाहते हैं. क्योंकि बापूजी- तापू अभी सो रहे हैं लेकिन जेठालाल को अपनी खुशी बर्दाश्त नहीं होती और इसके लिए वह बापूजी और तापू को उठाने के लिए एक छोटी सी शरारत करते हैं. जेठालाल अच्छे काम करने की कोशिश करते है लेकिन उसमें असफल होते हैं. वहीं दूसरी तरफ घर के मालिक भिडे को जेठालाल समझाते हैं कि उन्हें खराब सपने से दूर रहना है तो उन्हें समाज कल्याण के लिए काम करने होंगे इसके लिए उन्हें तीन महीने का वक्त चाहिए लेकिन Bhide's house के मालिक जेठालाल के इस बात को नहीं मानते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि जेठालाल अपने साले सुंदरलाल को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं लेकिन फिर भी ऐसी परेशानी की घड़ी में वह सुंदर लाल की बात सुनने के लिए मजबूर हैं. सुंदरलाल ने जेठालाल को सलाह देते हुए कहा- अगर सच्चे दिल से गरीबों की मदद की जाए तो खराब सपने की समस्या से छुटकारा मिल जाएगा. फिर जेठालाल फैसला करते हैं कि वह जरूरतमंदो की मदद करेंगे.