NDTV Khabar

शादी न कर क्या पछता रही हैं तब्बू? लंबी चुप्पी के बाद 46 साल की एक्ट्रेस ने दिया जवाब...

शादी नहीं करने का पछतावा होने के बारे में पूछे जाने पर तब्बू ने लंबी चुप्पी साध ली. तब्बू ने मुस्कुराते हुए कहा, "नहीं, कभी नहीं."

2.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी न कर क्या पछता रही हैं तब्बू? लंबी चुप्पी के बाद 46 साल की एक्ट्रेस ने दिया जवाब...

46 की उम्र में सिंगल हैं तब्बू.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री तब्बू (46) की गिनती इंडस्ट्री की सिंगल एक्ट्रेसेस में होती हैं. 46 साल की हो चुकी तब्बू ने अब तक शादी नहीं की है और न ही उन्हें इस बात का पछतावा है. 'मकबूल', 'चांदनी बार', 'चीनी कम' और 'हैदर' जैसी अलग जॉनर की फिल्मों में काम के लिए पहचानी जाने वाली दिग्गज अभिनेत्री ने जागरण फिल्मोत्सव (जेएफएफ) में मयंक शेखर से बातचीत के दौरान यह बात कही. 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की पार्टी में थिरकीं नीता अंबानी, ट्रेडिशनल अंदाज हुआ वायरल

यह पूछने पर कि क्या वह सिंगल है, इस पर तब्बू (46) ने कहा, 'मैं सिंगल हूं..अगला सवाल." श्रोताओं में से एक ने अभिनेत्री के 'सिंगल' होने पर सवाल किया कि क्या कभी उन्हें लगा कि उन्होंने सिंगल रहकर सबसे अच्छा काम किया? इस पर तब्बू ने बिना सोचे कहा, "हमेशा लगता है."


एक्ट्रेस ने पीछा करने वाले को सिखाया सबक, घर के बाहर यूं कूट-कूट कर किया बेहाल

उन्होंने कहा, "क्योंकि मैं दूसरा पहलू नहीं जानती तो मैं कैसे कह सकती हूं कि कौन-सा बेहतर है. मैं जब इसका अनुभव कर पाऊंगी केवल तभी कह पाऊंगी कि कौन सा बेहतर है. मैंने कभी शादी नहीं की इसलिए, मुझे नहीं पता यह अच्छा कैसे है या बुरा कैसे है."
 

 

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

शादी नहीं करने का पछतावा होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने लंबी चुप्पी साध ली. तब्बू ने मुस्कुराते हुए कहा, "नहीं, कभी नहीं."

Viral Video: टाइगर श्रॉफ को लगी इस चीज की लत, बोले- आप इसे ट्राई मत करना

बता दें, आखिरी बार तब्बू फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर आई थीं. कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. जल्द ही तब्बू सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत' में दिखेंगी. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल निभाएंगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement