NDTV Khabar

आखिर क्‍यों तब्‍बू ने बिना स्क्रिप्‍ट पढ़े ही साइन कर ली Golmaal Again ?

'गोलमाल अगेन' रोहित शेट्टी की इस सीरीज की चौथी फिल्‍म है और और तब्‍बू व एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा पहली बार इस फिल्‍म का हिस्‍सा बन रही हैं.

1.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिर क्‍यों तब्‍बू ने बिना स्क्रिप्‍ट पढ़े ही साइन कर ली Golmaal Again ?

'गोलमाल 4' के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर तब्‍बू, अजय देवगन और परिणीति चोपड़ा.

खास बातें

  1. तब्‍बू पहली बार बन रही हैं 'गोलमाल' सीरीज का हिस्‍सा
  2. तब्‍बू ने कहा, इस फिल्‍म में मैं कैमियो करने के लिए भी तैयार थी
  3. मैं इस फिल्‍म को देखकर सबसे ज्‍यादा हंसी थी : तब्‍बू
नई दिल्‍ली:

रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' दिवाली पर रिलीज होने को तैयार है और लंबे समय बाद इस फिल्‍म में अजय देवगन और तब्‍बू फिर से साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि अपने समय की यह हिट जोड़ी इस फिल्‍म में जोड़ी बनी तो नहीं नजर आएगी, लेकिन फिल्‍म में लंबे समय बाद तब्‍बू और अजय की केमिस्‍ट्री दर्शकों को जरूर देखने को मिलेगी. रोमांटिक, एक्‍शन, कॉमेडी और बेहद संजीदा फिल्‍मों तक में नजर आ चुकी तब्‍बू का कहना है कि रोहित शेट्टी की इस कॉमेडी फिल्‍मों की सीरीज को बिना स्क्रिप्‍ट पढ़े ही साइन कर लिया था. बता दें कि शुक्रवार को मुंबई में इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस ट्रेलर लांच के मौके पर मीडिया से बात करते हुए तब्‍बू ने कहा कि वह हमेशा से ही इस सीरीज का हिस्‍सा बनना चाहती थीं.

 
golmaal 4

तब्‍बू और अजय देवगन इससे पहले फिल्‍म 'दृश्‍यम' में भी नजर आ चुके हैं.


यह भी पढ़ें:  Golmaal 4 Trailer: इस बार कॉमेडी में लगेगा हॉरर का तड़का

बात दें कि 'गोलमाल अगेन' रोहित शेट्टी की इस सीरीज की चौथी फिल्‍म है और और तब्‍बू व एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा पहली बार इस फिल्‍म का हिस्‍सा बन रही हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार तब्बू ने कहा, 'यह मेरे लिए खास फिल्म है, क्योंकि जब भी मैंने 'गोलमाल' सीरीज की फिल्म देखी, मैं लगातार हंसते-हंसते लोटपोट हो जाती थी. जब भी पार्टियों में रोहित से मिलती तो कहती कि मैं इस सीरीज का हिस्सा बनना चाहती हूं. यहां तक कि मैं तो इस फिल्‍म में गेस्‍ट अपिरंस करने के लिए भी तैयार थी.' तब्‍बू ने कहा, 'मैं कहना चाहूंगी कि यह उन फिल्मों में से एक है, जिसकी स्‍क्रिप्‍ट शूटिंग से पहले मैंने नहीं सुनी, क्योंकि मैं जानती थी कि उनके पास मेरे लिए कुछ अच्छा है.. यह एक तरह से पिकनिक जैसा था.'

 
golmaal 4

इस फिल्‍म सीरीज में परिणीति चोपड़ा पहली बार नजर आएंगी.


यह भी पढ़ें: Golmaal Again के पोस्टर रिलीज, डराते हुए हंसाने की तैयारी में हैं रोहित शेट्टी

इस फिल्‍म में अजय देवगन, अरशद वारसी और तुषार कपूर पहली फिल्‍म से इसका हिस्‍सा हैं जबकि श्रेयस तलपड़े दूसरी फिल्‍म से इस फिल्‍म से जुड़े हुए हैं. इस ट्रेलर लांच के मौके परिणीति चोपड़ा, अजय देवगन, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, अरशद वारसी, जॉनी लीवर और तुषार कपूर भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: क्‍या! 45 साल की तब्‍बू के सिंगल होने की वजह हैं अजय देवगन...

यहां आई परिणीति चोपड़ा ने कहा कि गोलमाल का हिस्‍सा बन वह काफी खुश हैं क्‍योंकि जब पहली 'गोलमाल' रिलीज हुई थी तो वह स्कूल में एग्‍जाम दे रही थीं. यह उनेक लिए खास है. फिल्म 'गोलमाल अगेन' 20 अक्टूबर को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: स्पॉटलाइट: 'बादशाहो' के कलाकारों से ख़ास मुलाकात

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement