NDTV Khabar

'छिछोरे' फिल्म के लिए इस एक्टर ने पी 200 पैकेट सिगरेट, इंटरव्यू में बताई वजह

'छिछोरे (Chhichore)' फिल्म के लिए ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) ने करीब 200 पैकेट सिगरेट पी थी...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'छिछोरे' फिल्म के लिए इस एक्टर ने पी 200 पैकेट सिगरेट, इंटरव्यू में बताई वजह

'छिछोरे (Chhichore)' के लिए एक्टर ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) ने पी 200 पैकेट सिगरेट

खास बातें

  1. 'छिछोरे' के लिए एक्टर ने पी 200 पैकेट सिगरेट
  2. फिल्म में चेनस्मोकर का किरदार निभा रहे हैं ताहिर राज भसीन
  3. 6 सितंबर को फिल्म होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे (Chhichore)' 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है. सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की यह फिल्म कॉलेज लाइफ और कॉलेज में की जाने वाली मस्ती पर आधारित है. इस फिल्म को देखकर किसी को भी अपने कॉलेज के दिन याद आ सकते हैं. इन सबसे अलग हाल ही में फिल्म के एक्टर ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) को लेकर खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) ने 'छिछोरे (Chhichore)' के लिए करीब 200 पैकेट सिगरेट पी थी. हालांकि, वो 200 पैकेट ऑर्गेनिक सिगरेट के थे, जो ग्रीन टी और बेसिल की पत्तियों से बनाई गई थी. 

राहुल बोस के बाद अब इस एक्टर ने किया खुलासा, एक कप कॉफी के देने पड़े 78 हजार...

इस बारे में बताते हुए ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) ने कहा, "छिछोरे में मेरा किरदार एक चेनस्मोकर का है. खेल में कॉलेज का पोस्टर बॉय होने के बावजूद वह निरंतर सिगरेट पीता है. हालांकि, इस किरदार के लिए समस्या यह थी कि मैं वास्तविक जीवन में धूम्रपान नहीं करता हूं. क्योंकि मैं हमेशा से ही स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहा हूं. ऐसे में मैंने न ही कभी धूम्रपान किया और न ही कभी धूम्रपान की आदत को बढ़ावा दूंगा. मुझे स्क्रीन पर भूमिका निभानी थी और उसे पर्दे पर जीवंत करना था. इस किरदार के लिए आर्ट डिपार्टमेंट ने मेरी मदद की. उन्होंने ऑर्गेनिक ग्रीन टी और तुलसी के पत्तों से सिगरेट के 200 पैकेट तैयार किए, जो जलने पर बिल्कुल सिगरेट के धुएं जैसा दिखते हैं."


मुंबई की बारिश में यूं झूमती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, फोटो हुई वायरल

टिप्पणियां

बता दें कि फिल्म  'छिछोरे (Chhichore)' के जरिए साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर साथ में वापसी कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने 'जुड़वां 2' और 'बागी 2' जैसी फिल्में बनाई थीं. छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है. फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में अपना धमाल मचाने के लिए तैयार है. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement