आयुष्मान खुराना की बीवी ने अपने हाथ पर मेहंदी से बना दिया कोरोनावायरस, तो शिल्पा शेट्टी ने यूं किया रिएक्ट

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की बीवी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने लगाई अपने हाथ पर कोरोनावायरस की मेहंदी, फोटो हुई वायरल.

आयुष्मान खुराना की बीवी ने अपने हाथ पर मेहंदी से बना दिया कोरोनावायरस, तो शिल्पा शेट्टी ने यूं किया रिएक्ट

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने लगाई कोरोनावायरस (Coronavirus) की मेहंदी

खास बातें

  • ताहिरा कश्यप ने शेयर की अपनी मेहंदी की फोटो
  • हाथ पर बनाया कोरोनावायरस
  • शिल्पा शेट्टी ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

करवाचौथ (Karva Chauth) के मौके पर जहां कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण ज्यादातर पत्नियां घर में ही सारी तैयारियां करने को मजबूर हैं. वहीं, दूसरी और फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस भी घर में ही करवाचौथ के मौके पर मेहंदी लगा रही हैं. इसके जरिए एक्ट्रेसिज अपनी स्किल्स भी दिखा रही हैं. हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की बीवी ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया था. इस तस्वीर में ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने अपने हाथ पर मेहंदी से कोरोनावायरस बनाया है. इस बात की जानकारी ताहिरा ने कैप्शन में दी है. 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

Newsbeep

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap Instagram) ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "कोरोना के समय में करवाचौथ (Karva Chauth), ईमानदारी से बताऊं, तो मैं अपने हाथों पर बर्फ जैसा कुछ बनाना चाहती थी (समय की कमी इस तरह की आत्म कला की ओर ले जाती है). जब तक किसी ने इशारा नहीं किया कि आप कोरोनोवायरस (Covid 19) क्यों नहीं बनाती. अब या तो आप मेरी कला पर दोष लगा सकते हैं या दिमाग पर जो पूरी तरह से इस वायस से घिरा हुआ है. सबको कोरोना फ्री करवाचौथ की शुभकामनाएं." 

dhpdp5no

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बेहद ही मजेदार कमेंट किया है. शिल्पा शेट्टी ने अपनी मेहंदी के बारे में बात करते हुए लिखा, "हा हा हा, लेकिन मैं अपनी हथेली पर दो बिंदुओं से आगे नहीं जा पाई." शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस कमेंट पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, ताहिरा के इस पोस्ट पर लोग कमेंट करते हुए खूब रिएक्ट कर रहे हैं.