NDTV Khabar

Taimur Ali Khan ने पापा सैफ संग यूं की मस्ती, बिना टीशर्ट के यूं घूमते आए नजर... देखें Pics

बॉलीवुड में पॉपुलर स्टार किड्स में सबसे पहले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का नाम आता है. एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटे तैमूर का दूसरा बर्थडे (Taimur Ali Khan Birthday) साउथ अफ्रीका में मनाया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taimur Ali Khan ने पापा सैफ संग यूं की मस्ती, बिना टीशर्ट के यूं घूमते आए नजर... देखें Pics

जन्मदिन मनाने के लिए साउथ अफ्रीका पहुंचे सैफ और करीना संग तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)

खास बातें

  1. बर्थडे हॉलीडे पर हैं तैमूर अली खान
  2. साउथ अफ्रीका में यूं कर रहे मस्ती
  3. IIFA ने पोस्ट की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में पॉपुलर स्टार किड्स में सबसे पहले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का नाम आता है. एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान का दूसरा बर्थडे (Taimur Ali Khan Birthday) साउथ अफ्रीका में मनाया जाएगा. इसके लिए तैमूर को कंधे पर बैठाकर सैफ अली खान पत्नी करीना संग शनिवार को ही मुंबई से साउथ अफ्रीका के लिए निकल गए थे. 20 दिसंबर को तैमूर का बर्थडे है और ऐसे में जन्मदिन के पहले ही सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. IIFA ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो पोस्ट की है.

सलमान खान ने कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और जैकलीन फर्नींडिस के साथ मनाया न्यू ईयर, देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on


IIFA द्वारा पोस्ट किए गए तस्वीरों में पहली फोटो तैमूर अली खान और करीना कपूर खान की है, जिसमें वह किसी समुद्र के किनारे बीच (Beach) पर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. तैमूर इस फोटो में बिना टीशर्ट, शॉर्ट पैंट और रेड शूज में दिखाई दिए. वहीं मम्मी करीना कपूर ने काफ्तान ड्रेस पहना हुआ है. एक अन्य फोटो में सैफ अली खान और करीना कपूर लंच करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों फोटो के अलावा एक और भी तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें सैफ अली खान बेटे तैमूर को एक साइकिल में पीछे तैमूर को बैठाकर घुमा रहे हैं. इसमें बाप-बेटे की बॉडिंग काफी शानदार दिख रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Trennd (@bollywoodtrennd) on


सुशांत सिंह राजपूत ने एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के पोस्ट पर किया कमेंट, बोले- 'मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि...'
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Your Cup of Joy (@yourcupofjoy) on


बता दें, पिछले साल बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल तैमूर का जन्मदिन पटौदी पैलेस में रखी गई थी. यहां पर सैफ-करीना के करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे. तैमूर ने मम्मी-पापा और दादी-नानी के साथ मिलकर अपना केक काटा था. शर्मिला टैगोर, बबिता, रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला, करण कपूर समेत कई सेलेब्स मौजूद रहे. मालूम हो कि, तैमूर अपने जन्म के वक्त से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. जब उनका जन्म हुआ था, तब तैमूर अपने नाम को लेकर विवादों में आए थे.

रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का दमदार कलेक्शन, तीन हफ्तों में कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

हालांकि, जैसे ही फैन्स ने करीना ने नन्हें नवाब की पहली तस्वीर देखी, वैसे ही चारों तरफ उनकी क्यूटनेस की चर्चा होने लगी. तैमूर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके कई फैन क्लब्स भी हैं. आमतौर पर सेलेब्स अपने बच्चों को मीडिया की नजरों से बचाते हैं, लेकिन तैमूर के साथ करीना-सैफ ने ऐसा नहीं किया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement