तैमूर अली खान मम्मी संग पहुंचे एक्टिविटी फार्म तो वायरल हुईं मजेदार फोटो

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान के नवाबजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

तैमूर अली खान मम्मी संग पहुंचे एक्टिविटी फार्म तो वायरल हुईं मजेदार फोटो

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • तैमूर अली खान की फोटो हुई वायरल
  • एक्टिविटी फार्म पर खेलते आए नजर
  • तैमूर अली खान का दिखा क्यूट अंदाज
नई दिल्ली:

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सोशल मीडिया पर पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं. तैमूर की फोटो और वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साहेबजादे तैमूर अपनी बहन इनाया खेमू (Innaya Khemu) के साथ एक्टिविटी फार्म पहुंचे. तैमूर और इनाया में फॉर्म में खूब मस्ती की. अब इन दोनों की फार्म के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. कुछ तस्वीरों में इनाया और तैमूर जहां मवेशियों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं, उन्हीं में एक तस्वीर ऐसी है जो सभी का अपनी ओर ध्यान खींच रही है. 

आलिया भट्ट ने ऑर्डर किया सब्यसाची लहंगा, अगले साल करेंगी रणबीर कपूर से शादी!

Oh super cute #taimur #tim #whatsupbollywood

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में तैमूर (Taimur Ali Khan) गाय का दूध निकालते नजर आ रहे हैं. तैमूर की इस तस्वीर को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. हालांकि इस तस्वीर में जो गाय है, वो नकली है. लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो छाई हुई है. इस तस्वीर पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. इस तस्वीर के अलावा सोहा अली खान ने भी फार्म की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के फिटनेस Videos का खुल गया राज, वजह उड़ा देगी होश


सोहा अली खान (Soha Ali Khan) द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में करीना कपूर (Kareena Kapoor) , तैमूर अली खान, इनाया और सोहा खुद भी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को फैन्स के साथ शेयर करते हुए सोहा ने लिखा, 'फॉर्म में एक दिन.' बता दें फिलहाल एक्ट्रेस करीना कपूर लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' की शूटिंग कर रही हैं और सैफ भी अपनी एक फिल्म की शूटिंग करने लंदन पहुंचे हैं. करीना कपूर और इरफान खान (Irfan Khan) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' अगले साल 2020 में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...