तैमूर अली खान को रितेश-जनेलिया के बेटे ने किया चैलेंज, कहा- ये करके दिखलाओ- देखें Video

बॉलीवुड के स्टार किड्स बहुत सयाने हो गए हैं. उन्हें भी अपने मम्मी-पापा की तरह सुर्खियों में रहना आ गया है. फिर इन सेलेब्रिटी पेरेंट्स भी जानते हैं कि इन बच्चों को लाइमलाइट में कैसा रखना है. राहिल ने तैमूर अली खान को चैलेंज किया है.

तैमूर अली खान को रितेश-जनेलिया के बेटे ने किया चैलेंज, कहा- ये करके दिखलाओ- देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को राहिल ने किया चैलेंज

खास बातें

  • तैमूर अली खान को किया चैलेंज
  • रितेश-जनेलिया के बेटे हैं राहिल
  • वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार किड्स बहुत सयाने हो गए हैं. उन्हें भी अपने मम्मी-पापा की तरह सुर्खियों में रहना आ गया है. फिर इन सेलेब्रिटी पेरेंट्स भी जानते हैं कि इन बच्चों को लाइमलाइट में कैसा रखना है. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अकसर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन तैमूर अली खान को चैलेंज करने के लिए रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और जनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) के बेटे राहिल आ गए हैं. रितेश और जनेलिया ने राहिल के साथ मिलकर एक फिटनेस वीडियो बनाया है, और ये वीडियो वायरल हो रहा है.

आम्रपाली दुबे ने इन मस्त अदाओं से की डांस प्रैक्टिस, YouTube पर Video ने मचाया तहलका
 

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on


प्रियंका चोपड़ा की सास ने समधन के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

इस फिटनेस चैलेंज का नाम है 'बच्चे फिट तो देश फिट.' इस वीडियो में मम्मी जनेलिया राहिल की दीवार पर चढ़ने में मदद कर रही हैं. नन्हा राहिल भी पूरी ताकत के साथ इस फिटनेस चैलेंज को कर रहा है. इस फिटनेस चैलेंज के दौरान पापा रितेश देशमुख भी आते हैं, और राहिल की दीवार पर चढ़ने में मदद करते हैं. इस तरह ये वीडियो काफी मजेदार बन पड़ा है. यही नहीं, इस वीडियो के आखिरी में राहिल तैमूर अली खान, यश जौहर, रूही जौहर और लक्ष्य कपूर को भी इस फिटनेस चैलेंज करने का न्योता देते हैं. इस तरह सुपरस्टार्स के बाद अब उनके बच्चे फिटनेस चैंलेज को आगे बढ़ा रहे हैं. 

Video: कमरे में अकेले सो रही थी ये सिंगर, लड़कों ने सुंघाया कुछ ऐसा, उठकर भागीं...
 

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on


इस एक्ट्रेस ने लंदन में अंगूरों के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जनेलिया की रितेश देशमुख से 2012 में शादी हुई थी, और दोनों के दो बच्चे भी हैं. हालांकि शादी के बाद जनेलिया ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया. जनेलिया ने 2003 में 'तुधे मेरी कसम' फिल्म से बॉलीवुड करियर शुरू किया था और उनकी पहली फिल्म भी रितेश देशमुख के साथ थी. जनेलिया की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में 'जाने तू...या जान ना' है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...