कैमरा देखते ही यूं हंस पड़े छोटे नवाब, अपनी स्टाइलिश अंदाज में दिखे Cute तैमूर, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर किसी सेलीब्रिटी के कम नहीं हैं. उनकी आए दिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

कैमरा देखते ही यूं हंस पड़े छोटे नवाब, अपनी स्टाइलिश अंदाज में दिखे Cute तैमूर, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर

खास बातें

  • फिर मस्ती में दिखे तैमूर
  • कैमरा को देखकर यूं की स्माइल
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर किसी सेलीब्रिटी के कम नहीं हैं. उनकी आए दिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, कुछ ऐसे ही अलग अंदाज में एक बार फिर अपने घर से अंदर जाते हुए देखे गए. तैमूर इन दिनों प्ले स्कूल जाना शुरू कर दिया है. तैमूर हमेशा नैनी के साथ दिखाई देते हैं. हाल ही में बॉलीवुड फोटोजर्नलिस्ट विरल भयानी ने वीडियो पोस्ट किया किया. इस वीडियो में नैनी के साथ तैमूर भी कार से उतरे और दूर खड़े कैमरापर्सन ने जोर से तैमूर-तैमूर आवाज लगाई. इस आवाज को सुनते ही तैमूर बिल्कुल खिल-खिलाकर हंस पड़ें.

बॉलीवुड के इस एक्टर ने जुटा डाले इतने करोड़ रुपए, केरल के बाढ़ पीड़ितों की करेंगे मदद

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



तैमूर की स्माइल इतनी क्यूट है कि कैमरा क्लिक करने वाले पर्सन इसे कैद करने में थोड़ा भी समय नहीं लगाता. तैमूर के कई पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. पिछली बार जब उन्हें देखा गया था तो एक शख्स तैमूर के साथ सेल्फी खींचने की कोशिश करता है तो नैनी उसे झिड़क देती है. इतने में सोहा अली खान इनाया के साथ आ जाती हैं.

 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



Salman Khan ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर जताया शोक, लोगों ने कहा- Tubelight...

वैसे उनके डैडी सैफ अली खान ने भी 'सेक्रेड गेम्स' के जरिये अपने फैन्स को एक बार फिर दिखा दिया है कि वे एक्टिंग के उस्ताद हैं. यही नहीं, मम्मी करीना कपूर खान की पिछली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. सैफ अली खान तो अपनी अगली फिल्म नागा साधु बनकर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com