Inside Photos: केक काटने की जल्दबाजी में ये क्या करने लगे तैमूर अली खान, दादी ने रोका

बुधवार को तैमूर अली खान के जन्मदिन का ग्रैंड सेलिब्रेशन पटौदी पैलेस में हुआ. जहां खान और कपूर खानदान के करीबी शामिल हुए. पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें तैमूर पार्टी को एन्जॉय करते दिख रहे हैं.

Inside Photos: केक काटने की जल्दबाजी में ये क्या करने लगे तैमूर अली खान, दादी ने रोका

केक काटते हुए तैमूर अली खान.

खास बातें

  • एक साल के हुए तैमूर अली खान
  • मम्मी-पापा, दादी-नानी के साथ काटा केक
  • पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट हुआ तैमूर का जन्मदिन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान 1 साल के हो चुके हैं. बुधवार को तैमूर के जन्मदिन का ग्रैंड सेलिब्रेशन पटौदी पैलेस में हुआ. जहां खान और कपूर खानदान के करीबी शामिल हुए. पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें तैमूर पार्टी को एन्जॉय करते दिख रहे हैं. एक खास तस्वीर में तैमूर मां करीना, पिता सैफ, दादी शर्मिला टैगोर और नानी बबिता के साथ केक काटते दिख रहे हैं. फोटो देखकर साफ है कि तैमूर केक को देखकर इतना एक्साइटेड हो जाते हैं कि वे उसे तुरंत काटना चाहते हैं. ऐसे में उनकी दादी शर्मिला टैगोर उन्हें रोकती हैं.  

आ गई तैमूर की बर्थडे की पहली PHOTO, कुछ ऐसे Cute दिख रहे हैं 'जूनियर नवाब'
 

'शहजादे' तैमूर का बर्थडे होगा शाही, पटौदी पैलेस की ये 10 बातें नहीं जानते होंगे आप

तैमूर के जन्मदिन को मीडिया की नजरों से दूर रखा गया था. हालांकि, बैश में शामिल हुए गेस्ट और करीना-तैमूर के फैन क्लब ने पार्टी की तस्वीरें साझा की. तस्वीरों में तैमूर मम्मी पापा की कंपनी एन्जॉय करते नजर आए.
 
देखें 12 महीने के हुए तैमूर अली खान की 12 Cute Photos

तैमूर ने बर्थडे पर बेहद खूबसूरत, जंगल थीम पर आधारित थ्री स्टोरी केक काटा. करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला, करण कपूर समेत कई सेलेब्स पार्टी में शामिल हुए.
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

Viral Video: जैकलीन फर्नांडिस की इस बात से Irritate हुए तैमूर अली खान, छीनने लगे मोबाइल

मालूम हो कि, तैमूर अपने जन्म के वक्त से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले साल 20 दिसंबर को जब उनका जन्म हुआ था, तब तैमूर अपने नाम को लेकर विवादों में आए थे. हालांकि, जैसे ही फैन्स ने करीना ने नन्हें नवाब की पहली तस्वीर देखी, वैसे ही चारों तरफ उनकी क्यूटनेस की चर्चा होने लगी.

VIDEO: करीना कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com